हरदोई: सुबह दौड़ लगाने निकले तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत
Hardoi News in Hindi

हरदोई: सुबह दौड़ लगाने निकले तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत
तीन दोस्तों की लोडर से कुचलकर मौत

इस हादसे में सूरज, आकाश और शाहरुख की मौत हो जबकि जफरपुर गांव के ही नसीम और अतुल घायल हो गए. लोडर चालक दुर्घटना के बाद मौक से फरार हो गया.

  • Share this:
हरदोई. कन्नौज हाईवे पर रविवार सुबह बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के गांव जफरपुर के पास तेज रफ्तार पिकअप ने सड़क किनारे बैठे तीन दोस्तों को कुचल दिया. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद बेकाबू लोडर रोड किनारे पलट गया. इस हादसे में दो लोग घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि तांगे को ओवरटेक करने के दौरान चालक स्टेयरिंग पर से संतुलन खो बैठा. सूचना मिलने पर मौक पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है.

बता दें कि जफरपुर गांव निवासी आकाश, शाहरुख व सूरज आपस में दोस्त थे. तीनों बेरोजगार थे. पिता के साथ खेतीबाड़ी में हांथ बंटाते थे. आज सुबह के वक्त तीनों दौड़ लगाने जाते थे. सुबह दौड़ने के बाद थकान होने पर तीनों युवक राजघाट जाने वाले मार्ग किनारे बैठ गए. इसी दौरान बिलग्राम से कन्नौज की ओर भूसा लादकर जा रहा एक लोडर तेज रफ्तार में बेकाबू हो गया. उसकी चपेट में सड़क किनारे बैठे लोग आ गए. इसके बाद तेज रफ्तार लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया.

मौत पर मचा कोहराम
मौत पर मचा कोहराम




इस हादसे में सूरज, आकाश और शाहरुख की मौत हो जबकि जफरपुर गांव के ही नसीम और अतुल घायल हो गए. लोडर चालक दुर्घटना के बाद मौक से फरार हो गया. तीनों ही दोस्त अविवाहित हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को एंबुलेंस से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत होने पर नसीम व अतुल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.
ये भी पढ़ें:

Lockdown 3.0: आज 114 ट्रेनों में लगभग 1.20 लाख से अधिक लोग पहुंचेंगे उत्तर प्रदेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज