Home /News /uttar-pradesh /

train hit motorcyclist trying to cross closed gate video went viral nodss

फाटक बंद था, मोटरसाइकिल पर पटरी पार करने की कोशिश में ट्रेन से टकराया, उड़े चीथड़े, वीडियो हुआ वायरल

लोगों ने ट्रेन आती देख युवक को पटरियों से हटने का भी कहा लेकिन वो नहीं माना. (प्रतीकात्मक फोटो)

लोगों ने ट्रेन आती देख युवक को पटरियों से हटने का भी कहा लेकिन वो नहीं माना. (प्रतीकात्मक फोटो)

हरदोई में हुआ हादसा, पटरियों में जाकर फंसी मोटरसाइकिल को निकालने की कोशिश करता रहा युवक, तेज रफ्तार हिमगिरी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, अब पुलिस कर रही है मृतक की शिनाख्त का प्रयास.

हरदोई. जिले में सीसीटीवी में एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है. दरअसल एक बाइक सवार रेल के बंद फाटक के बाद भी रेलवे ट्रैक पार कर रहा था. उसी समय तेज रफ्तार ट्रेन ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि युवक के चीथड़े उड़ गए. युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसा रविवार रात का बताया जा रहा है. फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया अब पुलिस युवक की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है.

पटरी में फंसी बाइक
जानकारी के अनुसार रविवार देर रात संडीला कस्बे में सदर बाजार रोड पर रेल फाटक बंद था. इस दौरान एक युवक मोटरसाइकिल को लेकर पटरी पार करने का प्रयास कर रहा था. अचानक उसकी मोटरसाइकिल पटरियों के बीच में फंस गई. वह उसे निकालने की कोशिश करता रहा लेकिन मोटरसाइकिल नहीं निकली. अचानक इसी दौरान लखनऊ से शाहजहांपुर की तरफ जा रही तेज रफ्तार हिमगिरी एक्सप्रेस आ गई और मोटरसाइकिल सवार युवक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल और युवक के चीथड़े उड़ गए.

कई बार रोका लेकिन नहीं माना
हादसे के बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली. अब उसके परिजन की तलाश की जा रही है. वहीं स्‍थानीय लोगों ने बताया कि जैसे ही युवक की मोटरसाइकिल पटरियों के बीच फंसी तो लोगों ने उसे वहां से हटने के लिए कई बार कहा लेकिन वो नहीं माना और लगातार मोटरसाइकिल को निकालने का प्रयास करता रहा. तेज रफ्तार ट्रेन को आता देख भी वो लगातार मोटरसाइकिल को ही निकालने की कोशिश में लगा रहा. लोग उसे हटाने के लिए कई बार पीछे से चिल्लाए भी.

Tags: Accident, Train accident

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर