पति ने कुवैत से फोन पर महिला को दिया तीन तलाक

महिला का पति कुवैत में काम के लिए चला गया, जबकि महिला अपने सास-ससुर के पास रह रही थी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2019, 10:14 PM IST
पति ने कुवैत से फोन पर महिला को दिया तीन तलाक
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 21, 2019, 10:14 PM IST
उत्तर प्रदेश के हरदोई में दहेज देने से इनकार करने पर कुवैत में कार्य कर रहे एक युवक ने अपनी पत्नी को फोन पर ही तीन बार तलाक दे दिया. फोन पर दिए गए तीन तलाक के बाद महिला ने मामले की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की है. पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई के आदेश दिए हैं. आरोप है कि महिला का पति जो कुवैत में रहकर काम करता था और वह अपनी पत्नी से 2 लाख रुपये दहेज में मांग रहा था. दहेज ना मिलने पर नाराज होकर उसने फोन पर ही अपनी पत्नी को तलाक दे दिया.

मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कोतवाली मल्लावां इलाके के एक गांव का है. जहां परवीन नाम की एक महिला ने पुलिस को शिकायती पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है. महिला का आरोप है कि उसका निकाह दो साल पहले मोहल्ला गंगारामपुर चौकी निवासी फिरोज अंसारी के साथ हुआ था. अपनी हैसियत के मुताबिक, मायके पक्ष ने दहेज देकर उसे विदा किया था. लेकिन दहेज लोभी ससुरालियों ने दहेज में 2 लाख रुपयों की मांग कर रहे थे.



इस दौरान महिला का पति कुवैत में काम के लिए चला गया, जबकि महिला अपने सास-ससुर के पास रह रही थी. 2 लाख रुपये की मांग पूरी ना होने पर पति फिरोज ने महिला को फोन पर ही तीन बार तलाक बोलकर तलाक दे दिया.

एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि कुवैत गए फिरोज ने फोन करके उससे दो लाख रुपयों की मांग की. लेकिन जब रुपये नहीं दिए गए तो शनिवार को फोन पर तीन तलाक दे दिया. तलाक की बात सामने आते ही ससुराल के लोग पीड़िता को घर से बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं. पीड़िता का एक तीन माह का बच्चा भी है. एएसपी ज्ञानंजय सिंह ने कहा कि मामले का दर्ज करने का आदेश दे दिया है.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस हाईकमान ने मांगी सिद्धू के बयानों की VIDEO क्लिप

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइबकरें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...