Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi: किशोरी से दो नाबालिगों ने किया गैंग रेप, मामला दर्ज, पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा

Hardoi: किशोरी से दो नाबालिगों ने किया गैंग रेप, मामला दर्ज, पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ा

लकड़ी लाने खेत पर गई नाबालिग से अप्राकृतिक यौनाचार.

लकड़ी लाने खेत पर गई नाबालिग से अप्राकृतिक यौनाचार.

Crime in UP: गैंग रेप का यह मामला हरदोई के संडीला इलाके के एक गांव का है. लकड़ी लाने खेत पर गई किशोरी के हाथ-पैर बांधकर दो किशोरों ने अप्राकृतिक यौनाचार किया. मौका-ए-वारदात पर किशोरी के परिजनों को आता देखकर दोनों युवक फरार हो गए. किशोरी के परिजनों ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है. गैंग रेप के दोनों आरोपी भी नाबालिग हैं.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. हरदोई में एक किशोरी के साथ गैंग रेप किया गया. इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा है. इसम मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

गैंग रेप का यह मामला हरदोई के संडीला इलाके के एक गांव का है. लकड़ी लाने खेत पर गई किशोरी के हाथ-पैर बांधकर दो किशोरों ने अप्राकृतिक यौनाचार किया. मौका-ए-वारदात पर किशोरी के परिजनों को आता देखकर दोनों युवक फरार हो गए. किशोरी के परिजनों ने इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है. गैंग रेप के दोनों आरोपी भी नाबालिग हैं. किशोरी को डॉक्टरी परीक्षण के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल भेज दिया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

संडीला कोतवाली क्षेत्र रहनेवाली पीड़ित किशोरी की बहन ने बताया कि मेरे पति लखनऊ में एक होटल पर काम करते हैं. यहां घर में वे अपने दो बच्चों और अपनी बारह वर्ष की बहन के साथ रहती हैं. दोपहर को उनकी नाबालिग बहन खेत पर लकड़ी लेने गई थी. गांव के दो लड़कों ने उसे पकड़कर जबरन ले गए. महिला के मुताबिक, आरोपियों ने किशोरी के हाथ-पैर बांध कर अप्राकृतिक यौनाचार किया. इस बीच, जब उनकी बहन काफी देर तक खेत से नहीं लौटी तो, उसे तलाशती हुई वे खेत पर पहुचीं. उन्हें आता देख दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Crime in up, Gang Rape, Hardoi News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर