जब चाचा-भतीजी की उठी एक साथ अर्थी तो सबकी आंखें हो गईं नम

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 9:47 AM IST
जब चाचा-भतीजी की उठी एक साथ अर्थी तो सबकी आंखें हो गईं नम
करंट लगने से चाचा-भतीजी की मौत (प्रतीकात्मक फोटो)

मामला हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि करंट लगने से चाचा-भतीजी की मौत हुई है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां करंट (Current)लगने से चाच- भतीजी की मौत हो गई है. इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post mortem) के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

मामला हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र का है
जानकारी के मुताबिक, मामला हरदोई जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि ग्राम बहर के मजरा पेड़ा में मवेशियों को हांकते समय मोटर के लिए डाली गई लाइन के टूटे तार की चपेट में आकर चाचा-भतीजी की मौत हो गई. इसी दौरान बचाने पहुंचे मृतक के भतीजे को भी करंट लग गया, जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया. झुलसे युवक को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

इसी दौरान वह एक खेत में मवेशियों से फसल बचाने के लिए लगाए गए तारों में उलझ गया

देहात कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत पेड़ा निवासी रमेश (38)पुत्र नेता देर रात को अपने खेत में घुसे मवेशियों को हांक रहा था. इसी दौरान वह एक खेत में मवेशियों से फसल बचाने के लिए लगाए गए तारों में उलझ गया. इन तारों पर मोटर चलाने के लिए लगाई गई लाइन का तार टूटाकर गिरा हुआ था. इसकी चपेट में आकर रमेश की मौत हो गई. रमेश को तड़पता देख पास ही जा रही उसकी भतीजी पूजा (19) पत्नी पंकज निवासी तोलेपुरवा थाना टडियावां बचाने पहुंची,लेकिन वह भी चपेट में आ गई और करंट लगने से उसकी भी मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए
दोनों को मृत देख पूजा का भाई राजवीर (18) बचाने के लिए दौड़ा तो उसे भी करंट लग गया. घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. राजवीर को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया.


Loading...

ये भी पढ़ें- 

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता

समाजवादी पार्टी के ‘मुलायम प्लान’ पर लौट रहे अखिलेश यादव!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 7:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...