होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP: चाचा ने किया भतीजे का मर्डर, गुस्साई भीड़ ने फूंकी बाइक, पुलिस के सामने बवाल

UP: चाचा ने किया भतीजे का मर्डर, गुस्साई भीड़ ने फूंकी बाइक, पुलिस के सामने बवाल

चाचा ने अपने भतीजे के सीने पर गोली दाग़ दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

चाचा ने अपने भतीजे के सीने पर गोली दाग़ दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

Hardoi Murder and Clash: मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है.हरदोई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपी को ...अधिक पढ़ें

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रविवार रात मुख्य चौराहे पर पड़ोसी के घर के सामने से निकलने को लेकर हुए विवाद में चाचा ने गोली चला दी. इसमें बीच बचाव कर रहे एक भतीजे की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि दो की हालत गोली लगने से गंभीर बनी हुई है, उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर भेजा गया है. घटना के बाद से कस्बे में तनाव बना है. सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है.

दरअसल, रविवार रात को खेती-बाड़ी को लेकर हो रही कहासुनी के चलते फायरिंग शुरू हो गई. चाचा ने अपने भतीजे के सीने पर गोली दाग़ दी, जिससे उसकी मौत हो गई. उसी युवक के दो भाई गोली लगने से बुरी तरह ज़ख्मी हो गए. ठीक भरावन चौराहा पर हुए इस बवाल के बीच गुस्साए लोगों ने बाइक को आग लगा दी. इतना ही नहीं, वहां पथराव किया गया. और तो और, सारा तमाशा पुलिस के सामने होता रहा,लेकिन वह बेचारी सी बनी रही.

पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया पानी का पंप सेट लगाने को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें मंगलाचरण पांडे ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से फायर कर दिया, जिसमें एक भतीजे की मौके पर ही मृत्यु हो गई. जबकि, दूसरा भतीजा व एक अन्य व्यक्ति घायल हैं, जिसको लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने मंगला चरण पांडे को हिरासत में ले लिया है और उसकी बंदूक को भी बरामद कर लिया है और पुलिस आगे की विधिक कार्यवाही में लग गयी है.

कहासुनी के बाद बढ़ा विवाद, चली गोलियां

अतरौली थाने के भरावन चौराहा निवासी मंगला चरण पाण्डेय और वहीं के यदुनाथ के बीच खेत को ले कर कुछ कहासुनी हो रही थी. बात काफी बढ़ गई,इस पर मंगला चरण पाण्डेय यदुनाथ के घर में घुस गया. वहां काफी नोंकझोंक हुई, उसके बाद मंगला चरण पाण्डेय जब बाहर निकला तो उसने पत्थरबाज़ी शुरू कर दी. पत्थरबाज़ी होने से शानू पाण्डेय पुत्र भगवान दीन पाण्डेय चोटिल हो गया. इस पर शानू के भाई रजत पाण्डेय ने भाई के ज़ख्मी होने का विरोध करते हुए मंगला चरण पाण्डेय को उल्टा-सीधा बोलने लगा. इसी बीच मंगला चरण पाण्डेय ने रजत पाण्डेय के सीने पर गोली मार दी, इसके अलावा विशाल पाण्डेय पुत्र जितेन्द्र पाण्डेय और उसका भाई शानू पाण्डेय गोली लगने से बुरी तरह ज़ख्मी हो गया. इसका पता होते ही वहां आस-पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है.हरदोई पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी बंदूक को बरामद कर लिया गया है. विधिक कार्यवाही की जा रही है.

Tags: Hardoi crime news, Hardoi News, UP police

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें