होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /UP News: हरदोई में बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंदा, तीन युवकों की हुई मौत

UP News: हरदोई में बेकाबू ट्रक ने बाइक को रौंदा, तीन युवकों की हुई मौत

हरदोई में सड़क हादसे के बाद पसरा मलवा

हरदोई में सड़क हादसे के बाद पसरा मलवा

Hardoi Road Accident: उत्तर प्रदेश के हरदोई में ट्रक की टक्कर से दो बाइक पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्र ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

उत्तर प्रदेश के हरदोई में ये हादसा संडीला कोतवाली क्षेत्र के नानक खेड़ा के पास हुआ
हादसे का शिकार हुए युवक काम के बाद घर लौट रहे थे
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ट्रक को पकड़ा

रिपोर्ट- आशीष मिश्रा

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को पीछे से टक्कर मार दी जिसके चलते बाइक सवार तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं बेकाबू ट्रक को रोकने के लिए पुलिस टीम द्वारा रोड पर जेसीबी लगाई गई थी लेकिन ट्रक की रफ्तार इतनी तेज थी वह जेसीबी को भी टक्कर मारकर आगे भाग गया.

कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस टीम ने गौसगंज मार्ग पर तेज रफ्तार से भाग रहे ट्रक को पकड़ा. घटना संडीला कोतवाली क्षेत्र के नानकखेड़ा गांव के पास की है. तीनों बाइक सवार मृतक मजदूरी करते थे और मजदूरी करके अपने घर वापस जा रहे थे तभी तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. पुलिस ने इस घटना के बाद ट्रक समेत चालक को हिरासत में ले लिया है.

अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने बताया कि सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है वहीं तेज रफ्तार से भाग रहे ट्रक को रोकने के लिए पुलिस टीम द्वारा सड़क पर जेसीबी लगाई गई थी लेकिन तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने जेसीबी को भी टक्कर मार दी और आगे भाग गया. ट्रक का पीछा कर उसे पकड़ा गया. एसपी ने बताया कि पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जा रही है और तहरीर के आधार पर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Road accident, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें