Home /News /uttar-pradesh /

यूपी चुनाव: सपा MLC के बिगड़े बोल, भाजपा नेताओं की सांडों से की तुलना

यूपी चुनाव: सपा MLC के बिगड़े बोल, भाजपा नेताओं की सांडों से की तुलना

समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) ने कहा कि जो घर नहीं चला सकता, वह सरकार नहीं चला सकता है.

समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) ने कहा कि जो घर नहीं चला सकता, वह सरकार नहीं चला सकता है.

UP Chunav 2022: समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) के बोल बिगड़ गए. उन्होंने भाजपा नेताओं की संज्ञा आवारा सांडों से कर दी. इसके साथ ही कहा कि बीजेपी (BJP) नेताओं की अगर पत्नियां होतीं तो बीजेपी नेताओं को चिमटा लेकर दौड़ा लेती. उन्होंने कहा कि जो घर नहीं चला सकता, परिवार नहीं चला सकता, वह सरकार नहीं चला सकता है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi News) में समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कार्यालय पर आयोजित पिछड़ा वर्ग की यात्रा में समाजवादी पार्टी के एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप (Rajpal Kashyap) के बोल बिगड़ गए. उन्होंने भाजपा नेताओं की संज्ञा आवारा सांडों से कर दी. इसके साथ ही कहा कि बीजेपी (BJP) नेताओं की अगर पत्नियां होतीं तो बीजेपी नेताओं को चिमटा लेकर दौड़ा लेती. उन्होंने कहा कि जो घर नहीं चला सकता, परिवार नहीं चला सकता, वह सरकार नहीं चला सकता है.

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर आयोजित जनसभा में सपा एमएलसी डॉक्टर राजपाल कश्यप ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाजवादी पार्टी से घबरा गई है और अब षड्यंत्र रच सकती है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा, ‘होशियार रहना जिस तरह से लहलहाती फसल खेत से सांड चर जा रहे हैं, उसी प्रकार सपा की लहराती फसल देखकर बीजेपी के सांड रूप के कुछ नेता मोहल्ले में घुसकर अफवाह फैला देंगे. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री चूड़ी फ्री मुख्यमंत्री हैं, जो किसी काम के नहीं अनुपयोगी हैं और घमंडी हैं. जनता 2022 के चुनाव में इन को ठीक कर देगी.

ये भी पढ़ें- गायों को आलू के बोरों के नीचे लादकर कर रहे थे तस्करी, खलासी की मौत के बाद खुला राज़

सपा एमएलसी ने कहा कि हिंदू-मुसलमान, मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान और हिंदुस्तान ही इनके पास बचा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग चालाकी कर रहे हैं, लेकिन सब पकड़ी जा रही है. आज अनाज देकर एहसान नहीं कर रहे हैं. इतना भी नहीं दे रहे हैं, जितना सांड चर जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना के चलते यूपी में स्कूल, जिम और शादी तक के लिए नई गाइडलाइन जारी, जानें सबकुछ

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि बाबा इतने नशे में हैं कि पम्मी जैन के घर छापा पढ़ना था, लेकिन पीयूष जैन के यहां छापा डलवा दिया, जहां बीजेपी का खजाना था. दोपहर बाद जब नशा उतरा तो टीवी चैनलों के यहां हाथ-पांव जोड़ रहे हैं कि न्यूज़ ना चलाएं. उन्होंने कहा भाजपा के लोग चौराहों पर सरकारी पैसे से होल्डिंग लगवा रहे हैं, विज्ञापन दे रहे हैं लाल टोपी को लेकर उन्होंने कहा कि अगर समाजवादी पार्टी ने सांडों के साथ फोटो लगा दी तो कैसा रहेगा.

Tags: BJP, Hardoi News, Samajwadi party, UP chunav, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर