UP Crime: हरदोई में लड़के के साथ युवक ने किया रेप

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के हरदोई के कछौना कोतवाली इलाके के एक गांव में एक मानसिक मंदित मासूम लड़के के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई के कछौना कोतवाली इलाके के एक गांव में एक मानसिक मंदित मासूम लड़के के साथ एक युवक के द्वारा दुष्कर्म (Rape) किए जाने का मामला सामने आया है. उच्चाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर बालक का डॉक्टरी परीक्षण कराया है. कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले एक युवक का आरोप है कि वह लखनऊ में रह रहा है और उसका मानसिक मंदित 8 साल का पुत्र व उसकी बेटी पैतृक गांव में रह रही हैं. युवक का आरोप है कि उसके गांव के ही रहने वाले एक युवक अनुज पुत्र प्रह्लाद ने उसके बेटे को खाने पीने की वस्तु का लालच दिया और उसके बाद अपने घर लेकर गया.

युवक का आरोप है कि आरोपी ने अनुज ने अपने घर पर उसके बेटे के साथ दुष्कर्म किया है. किसी प्रकार बालक ने पूरे मामले की जानकारी उसकी बेटी को दी. बेटी ने मामले की जानकारी उसको फोन पर दी, जिसके बाद वह गांव वापस आया. युवक का कहना है उसने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने जब रिपोर्ट नहीं दर्ज की तब वह उच्चाधिकारियों के पास पहुंचा.



आरोपी युवक की तलाश जारी
उच्चाधिकारियों के यहां से शिकायत के बाद थाने पर एफआईआर दर्ज की गई. एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर डॉक्टरी परीक्षण कराया गया है. मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है. संबंधित लोगों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिलेगी. आरोपी की तलाश की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.