Home /News /uttar-pradesh /

UP News: 'ना' सुनकर आग बबूला हो गया था प्यार में पागल आशिक, शौच करने गई लड़की का किया पीछा और फिर...

UP News: 'ना' सुनकर आग बबूला हो गया था प्यार में पागल आशिक, शौच करने गई लड़की का किया पीछा और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर

Uttar Pradesh Crime News: यूपी (UP Crime News) के हरदोई (Hardoi) में एकतरफा प्यार में युवक ने युवती की चाकुओं से गोद कर की हत्या कर दी. आरोपी ने युवती की हत्या उस वक्त की, जब वह शौचालय के लिए खेत गई हुई थी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है और आरोपी की तलाश में पांच टीमें लगी हुई हैं.

अधिक पढ़ें ...

    हरदोई: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में हरपालपुर क्षेत्र के एक गांव में प्यार में पागल एक प्रेमी ने सरेआम अपनी कथित प्रेमिका को चाकुओं से गोद कर मौत (UP Crime News) के घाट उतार दिया. इस वारदात से इलाकें में सनसनी फैली हुई है. पुलिस की मानें तो क्योंकि लड़की ने आरोपी के प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया था,, इस वजह से उसने लड़की को मौत के घाट उतार दिया. एसपी अजय कुमार ने बताया कि हत्यारोपी की तलाश में 5 टीमें लगाई गई हैं.

    दरअसल, हरपालपुर थाने के ककरा निवासी आशीष गांव की ही एक युवती से एकतरफा प्रेम करता था, जिससे वह युवती क्षुब्ध थी और इसी बात को लेकर अक्सर विवाद भी हुआ करता था. कई बार आरोपी ने युवती से अपने प्रेम का इजहार किया मगर युवती के द्वारा इनकार कर दिया गया. तभी से वह उससे बदला लेने की फिराक में था. बताया गया है कि बुधवार की शाम किशोरी घर से शौच के लिए निकली. इसी बीच मौके की तलाश में घूम रहे आशीष ने उसे अकेले देख लिया. किशोरी गांव के बाहर शौच कर रही थी. इसी बीच वहां पहुंचे आशीष ने उसके ऊपर कैंची से ताबड़तोड़ वार करते हुए बुरी तरह गोद डाला.

    इसके बाद वहां से फरार हो गया. सरेशाम हुई इस वारदात से इलाके में सनसनी फ़ैल गई. आनन-फानन में ज़मीन पर पड़ी तड़प रही किशोरी को सीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे हरदोई मेडिकल कालेज के लिए रिफर कर दिया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस का कहना है कि मामले की गहराई से छानबीन की जा रही है. वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

    हरदोई पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मामला हरदोई के हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव ककरा का है, जहां पर पुरानी रंजिश के चलते आशीष नामक युवक ने एक लगभग 17-18 साल की लड़की के ऊपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसकी सूचना पर हरपालपुर पुलिस मौके पर पहुंच कर परिजनों की मदद से जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों के द्वारा लड़की को मृत घोषित कर दिया गया तथा लड़की के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमों का गठन किया गया है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

    Tags: Hardoi News, Up crime news, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर