Home /News /uttar-pradesh /

यह कैसी गुंडागर्दी? मुर्गे का मीट ना देने पर दुकानदार को खूब पीटा, गाली दी और फिर मार गोली, जानें पूरा मामला

यह कैसी गुंडागर्दी? मुर्गे का मीट ना देने पर दुकानदार को खूब पीटा, गाली दी और फिर मार गोली, जानें पूरा मामला

मुर्गे का मीट देने से इनकार करने पर दुकानदार को मारी गोली.

मुर्गे का मीट देने से इनकार करने पर दुकानदार को मारी गोली.

UP Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi)के थाना सांडी क्षेत्र के मुख्य चौराहे पर शबील कुरैशी की मुर्गे के मीट की दुकान है. दुकान बंद करते समय तीन बाइक सवार नशे की हालत में आए और शबील से मुर्गे के मीट की मांग करने लगे. शबील ने कहा कि दुकान बंद हो गई है और अब मीट नहीं मिल पाएगी, जिसके बाद नशे में धुत बाइक सवार बदमाशों ने शबील को पहले पीटा और फिर तमंचे से शबील के ऊपर फायर झोंक दिया.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई: उत्तर प्रदेश (UP News) के हरदोई (Hardoi) में गुंडागर्दी (UP Crime News) का एक अजीब मामला सामने आया है. हरदोई के सांडी थाना क्षेत्र के मुख्य चौराहे पर एक मुर्गे के मीट व्यवसायी को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. दुकान बंद कर रहे मीट व्यवसायी से बदमाशों ने मीट मांगी, व्यवसायी द्वारा मीट ना देने पर उसको पहले खूब पीटा और फिर उसके ऊपर तमंचे से फायर कर दिया, जिससे वह घायल हो गया. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया, मगर जाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई.

इधर, मौके पर एकत्रित भीड़ ने तीन बदमाशों में से दो को पकड़ कर उनकी पिटाई कर दी. इसके बाद पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनके पास से तमंचे व कारतूस भी बरामद कर लिए.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, हरदोई के थाना सांडी क्षेत्र के मुख्य चौराहे पर शबील कुरैशी की मुर्गे के मीट की दुकान है. दुकान बंद करते समय तीन बाइक सवार नशे की हालत में आए और शबील से मुर्गे के मीट की मांग करने लगे. शबील ने कहा कि दुकान बंद हो गई है और अब मीट नहीं मिल पाएगी, जिसके बाद नशे में धुत बाइक सवार बदमाशों ने शबील को पहले पीटा और फिर तमंचे से शबील के ऊपर फायर झोंक दिया.  गोली लगने से शबील गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे पहले सांडी चिकित्सा केंद्र ले जाया गया और फिर वहां से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया गया. जिला अस्पताल में चिकित्सकों के द्वारा शबील की स्थिति को गंभीर देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया गया. मगर लखनऊ जाते वक्त रास्ते मे ही शबील ने दम तोड़ दिया.

वहीं, दूसरी तरफ घटना स्थल से घटना को अंजाम देने के बाद भाग रहे हमलावरों में से दो लोगों को भीड़ ने पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई कर दी तथा फिल्मी तरीके से देर से पहुंचने वाली पुलिस मौके पर जाकर बदमाशों को भीड़ से निकाल कर गिरफ्तार कर ली और भीड़ की मार से घायल बदमाशों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस के अनुसार बदमाशों के पास से तमंचे और कारतूस भी बरामद हुए हैं.

मीट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या होने के बाद से सांडी क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. बताया जाता है कि बाइक सवार बदमाश नशे की हालत में थे, जो मीट की दुकान बंद कर रहे शबील से जबरन मीट की मांग कर रहे थे. शबील के द्वारा मीट ना देने पर बदमाश गाली गलौज करने लगे जिसका शबील के द्वारा विरोध किया गया, शबील का गाली देने से विरोध करना नशे में धुत बदमाशों को नागवार गुजरा फिर दबंगो ने पीटा और तमंचा निकाल कर शबील पर फायरिंग कर दी.

वहीं, इस मामले में एएसपी अनिल कुमार का कहना है कि मीट व्यवसायी की गोली मारकर हत्या करने वाले बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के परिजनों के द्वारा मिलने वाली तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत करके विधिक कार्यवाही की जाएगी. गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से तमंचा व कारतूस बरामद हुए हैं. मौके पर सीओ सिटी व भारी पुलिस फोर्स तैनात है.

Tags: Hardoi News, Up crime news, Uttar pradesh news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर