लाइव टीवी

यूपी: हरदोई में दबंगों ने होटल में घुसकर की मारपीट, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात

News18Hindi
Updated: October 12, 2019, 9:39 PM IST
यूपी: हरदोई में दबंगों ने होटल में घुसकर की मारपीट, CCTV कैमरे में कैद हुई वारदात
यूपी के हरदोई में दिखा दबंगों का बेखौफ चेहरा, होटल में घुसकर की मारपीट

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) शहर के एक नामी-गिरामी होटल में जिस तरह से 10 से 15 दबंगों ने तांडव मचाया, उससे प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 12, 2019, 9:39 PM IST
  • Share this:
नोए़डा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) में दबंगों का बेखौफ चेहरा दिखा. दबंगों ने शहर के एक नामी-गिरामी होटल में घुसकर एक कर्मचारी पर लात-घूसों की बरसात कर दी. वारदात का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आने के बाद प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप मच गया है. होटल के सीसीटीवी में साफ दिखाई दे रहा है कि 15-20 दबंगों का एक झुंड एक आदमी को घसीट रहा है. दबंगों ने पहली मंजिल पर काम कर रहे एक कर्मचारी को पहले तो घसीटते हुए नीचे उतारा. फिर उस पर लात-घूसों की बरसात कर दी. सीसीटीवी फुटेज से दिख रहा है कि दबंगों की संख्या 10 से 15 है. बताया जाता है कि यह घटना शहर के बीचो-बीच स्थित एक नामी-गिरामी होटल नीलकंठ का है. इस घटना से लोगों में दहशत का माहौल है.

होटल में घुसकर कर्मचारी के साथ मार-पीट

बता दें कि शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के कैनाल रोड स्थित होटल नीलकंठ में बीती रात दबंगों ने जमकर कोहराम मचाया. मिली जानकारी के मुताबिक, पार्किंग विवाद को लेकर यह झगड़ा  शुरू हुआ था. होटल कार्मचारी के मुताबिक, 'बीती रात योगेश सिंह नाम का व्यक्ति बीच सड़क पर बाइक खड़ी करके किसी को गाली-गलौच कर रहा था. सड़क पर उसके द्वारा गाड़ी लगाने से वहां पर जाम लगने लगा. जाम लगता देख होटल के चौकीदार ने योगेश सिंह को कहा कि आप गाड़ी यहां से हटा लो. इसी बात पर योगेश सिंह ने चौकीदार को गालियां देना शुरू कर दिया. इस पर चौकीदार ने इसका विरोध किया.

गाड़ी लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था.
गाड़ी लगाने को लेकर विवाद शुरू हुआ था.


कुछ देर बाद योगेश सिंह ने अपने साथियों के साथ होटल में धावा बोल दिया और चौकीदार को जमकर पीटा. होटल के कर्मचारियों का कहना है कि दबंगों ने होटल में भी जमकर उत्पाद मचाया. इस घटना के बाद होटल मालिक ने थाने में एक प्रार्थना पत्र दाखिल किया है, जिसमें कोतवाली थाना पुलिस से मामले की जांच करने को कहा है.

बीते कुछ महीनों से प्रशासन ने जहां पर अपराधियों पर नकेल कसने के लिए एक के बाद एक फैसले ले रही है तो वहीं अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. हरदोई के होटल में सरेआम घुसकर जिस तरह से दबंगों ने दबंगई दिखाई है उससे प्रशासन का रवैया सवालों के घेरे में है.

ये भी पढ़ें: 
Loading...

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' बंद करने की मांग पर केंद्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली: ऑड-ईवन के दौरान बदल सकती है ऑफिस टाइमिंग, सरकार कर रही है विचार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 12, 2019, 9:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...