हरदोई: शौच के लिए गई किशोरी के साथ पांच युवकों ने तमंचे के बल पर किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

Hardoi News: नाबालिग किशोरी से गैंगरेप

Hardoi Gangrape: भाई का कहना है कि आरोपी दबंग हैं. इन लोगों ने उसे और परिजनों को घर से ही नहीं निकलने दिया. वह किसी तरह घर से निकलकर सांडी थाने पहुंचा और थानाध्यक्ष अनिल सक्सेना को पूरी घटना की जानकारी दी.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जनपद के सांडी कस्बे में शौच के लिए खेत में गई किशोरी के साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) किया और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए. इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपियों ने किशोरी और उसके परिजनों को घर से बाहर नहीं निकलने दिया. साथ ही पुलिस (Police) से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

आरपों के मुताबिक सांडी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पिता रोडवेज बस के चालक हैं. 15 जून की रात उसकी 15 वर्षीय बहन रात में लगभग 11 बजे शौच के लिए खेतों की तरफ गई थी. इसी दौरान गांव निवासी जंडैली, जीशान, अब्दुल, दिलशाद और तसलीम वहां पहुंच गए. आरोप है कि पांचों युवकों ने तमंचे के बल पर बारी-बारी से किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के शोर मचाने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी और चले गए.

भाई का कहना है कि आरोपी दबंग हैं. इन लोगों ने उसे और परिजनों को घर से ही नहीं निकलने दिया.
वह किसी तरह घर से निकलकर सांडी थाने पहुंचा और थानाध्यक्ष अनिल सक्सेना को पूरी घटना की जानकारी दी. घटना का पता चलते ही पुलिस हरकत में आ गई और थानाध्यक्ष ने किशोरी के गांव जाकर मामले की प्राथमिक जांच के बाद घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली.

पुलिस ने कही सख्त कार्रवाई की बात
अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव ने कहा कि सांडी थाने में एक व्यक्ति द्वारा शिकायत पत्र देकर आरोप लगाया गया है कि उसकी बहन के साथ पांच लोगों ने दुष्कर्म किया है. इसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत करते हुए विवेचना शुरू कर दी है. पांच नामजद में से तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पीड़िता के मेडिकल कराया जा रहा है. इस मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.