लाइव टीवी

यूपी : पुलिस ने मुठभेड़ में कांट्रेक्ट किलर को मार गिराया, दरोगा घायल

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 21, 2019, 5:08 AM IST
यूपी : पुलिस ने मुठभेड़ में कांट्रेक्ट किलर को मार गिराया, दरोगा घायल
हरदोई पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को मार गिराया है.

कांट्रेक्ट किलर (Contract killer) ब्लॉक प्रमुख सुरसा की हत्या में शामिल था. इस पर हत्या (Muder), डकैती (Robbery) जैसे 10 मुकदमे दर्ज हैं. इस किलर के अपराध से इलाके के लोग परेशान थे और उसने पुलिस (Police) की नाक में दम कर रखा था.

  • Share this:
हरदोई. हरदोई में सुरसा थाना इलाके में कांट्रेक्ट किलर व पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने किलर अखिलेश को मार गिराया है, जबकि एक दरोगा गोली लगने से घायल हो गया है. घायल दरोगा का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस के अनुसार ब्लॉक प्रमुख संजय मिश्रा की हत्या के बाद अखिलेश संजय मिश्रा के भाई धनंजय मिश्रा पर रंगदारी का दबाव बना रहा था, जिसकी शिकायत धनंजय मिश्रा ने एसपी आलोक प्रियदर्शी से की थी, जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर उसे पकड़ने का प्लान बनाया, अखिलेश आज धनंजय मिश्रा से रंगदारी के पैसे वसूलने आ रहा था जिसकी सूचना धनंजय ने पुलिस को दी थी जिसके बाद पुलिस पूरी तरह से अलर्ट थी.

वहीं पुलिस चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध भागता दिखा तो पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, पुलिस के रोकने पर वह फायर करता हुआ भागने लगा, बदमाश की गोली से एक सब इंस्पेक्टर राहुल सिसोदिया घायल हो गया, जिसके बाद पुलिस की तरफ से जवाबी फायरिंग शुरू की गई.

बदमाशों और पुलिस के बीच चलीं गोलियां

पुलिस और बदमाशों के बीच हो रही फायरिंग में पुलिस की 2 गोलियां कांट्रेक्ट किलर के माथे और छाती में जा घुसी, जिससे वह बुरी तरह जख्मी होकर गिर पड़ा. पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अखिलेश बदायूं के खंडौना गांव का निवासी था. उसके ऊपर हत्या और डकैती के 10 मुकदमे दर्ज हैं, अभी हाल ही में वह ब्लॉक प्रमुख संजय मिश्रा की हत्या के मामले में जेल से जमानत पर छूटकर आया था.

संजय मिश्रा की हत्या का है आरोप
एसपी आलोक प्रियदर्शी के अनुसार 2016 में सुरसा ब्लॉक प्रमुख संजय मिश्रा की हत्या इसी ने की थी और मुकदमे के वादी व उनके भाई धनञ्जय मिश्रा को भी यह धमकी देकर रंगदारी मांग रहा था.
Loading...

(रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव)

 ये भी पढ़ें- कमलेश तिवारी की पत्नी की मांग- हत्यारों को मिले मृत्युदंड, योगी ने दिया न्याय का भरोसा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 5:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...