Home /News /uttar-pradesh /

मुर्गे की खोज में जुटी हरदोई पुलिस, CCTV में कैद हुए बाइक सवार चोर

मुर्गे की खोज में जुटी हरदोई पुलिस, CCTV में कैद हुए बाइक सवार चोर

मुर्गे की खोज में जुटी हरदोई पुलिस (file photo)

मुर्गे की खोज में जुटी हरदोई पुलिस (file photo)

मलकंठ निवासी अहमद मुस्तफा ने बताया कि 24 अक्टूबर को उनके दो मुर्गे घर के बाहर चर रहे थे. तभी दो युवक बाइक पर सवार होकर आये और मुर्गों को पकड़ कर रफूचक्कर हो गये.

हरदोई. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई (Hardoi) जिले में मुर्गा चोरी का एक मामला कौतूहल का विषय हुआ है. यहां मुर्गा चोरी करने वाले गिरोह के आंतक से लोग परेशान हैं. शुक्रवार शाम बिलग्राम नगर के मोहल्ला मलकंठ में दो मुर्गे चोरी कर लिए गए. लेकिन चोरों की ये करतूत पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस अब इस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बाइक सवार चोरों की पहचान में जुटी है.



जानकारी के मुताबिक मलकंठ निवासी अहमद मुस्तफा ने बताया कि 24 अक्टूबर को उनके दो मुर्गे घर के बाहर चर रहे थे. तभी दो युवक बाइक पर सवार होकर आये और मुर्गों को पकड़ कर रफूचक्कर हो गये. लेकिन उनकी ये हरकत घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. मुर्गा चोरी का यह वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद कस्बे के लोगों के बीच यह चर्चा का विषय बना हुआ है. अहमद मुस्तफा ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसके बाद अब हरदोई पुलिस मुर्गे और मुर्गा चोरों की खोज में जुटी है.

CCTV में कैद हुए मुर्गा चोर
CCTV कैमरे में कैद हुए मुर्गा चोर


बता दें कि पोल्ट्री कारोबार पिछले कुछ समय से मंदी की चपेट में है. सैकड़ों किसानों के मुर्गी फार्म बंद हो गए हैं. लागत के मुकाबले उन्हें अंडा और चिकन बेचकर फायदा नहीं मिल रहा है. ऐसे में हरदोई में मुर्गा पालक अपने पक्षियों के चोरी चले जाने से परेशान हैं.

 ये भी पढ़ें:

2022 UP विधानसभा चुनाव में प्रियंका गांधी बनेंगी कांग्रेस की सारथी: MLC दीपक सिंह

गाजीपुर: गरम समोसा खाने के लिए दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट

Tags: For dgp up, Hardoi, Up crime news, UP news, UP police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर