उत्तर प्रदेश: शादी से इनकार करने पर BJP नेता ने पिता-पुत्र का बनाया मुर्गा, देखें Video
Hardoi News in Hindi

उत्तर प्रदेश: शादी से इनकार करने पर BJP नेता ने पिता-पुत्र का बनाया मुर्गा, देखें Video
दुल्हन को देखने से पहले 'क्वारंटाइन सेंटर' पहुंचा दूल्हा (Demo Pic)

शादी की बात से इनकार करने को लेकर भाजपा नेता ने सरेबाजार पीड़ित और उसके पिता के साथ की अभद्रता. सोशल मीडिया पर Video वायरल होने के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज की.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक व्यापारी नेता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर दो लोगों को घंटों बंधक बनाए रखा. इसके बाद आरोपी नेता ने बंधक बनाए गए पिता-पुत्र को नंगा कर उन्हें मुर्गा (Cock) भी बनाया. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, पीड़ित युवक ने आरोपी नेता की बेटी से शादी का रिश्ता ठुकरा दिया था, जिससे नाराज होकर इस घटना को अंजाम दिया गया. जानकारी के मुताबिक लखीमपुर के पलिया निवासी रमेश चन्द्र गुप्ता ने अपने बेटे विनय गुप्ता की शादी की बात तीन साल पहले हरदोई के भाजपा नेता कैलाश नारायण गुप्ता की बेटी से चलाई थी. लेकिन कुछ कारणों से विनय गुप्ता ने इस शादी से इनकार कर दिया. इसके बाद कैलाश नारायण गुप्ता और विनय गुप्ता के परिवार के बीच मनमुटाव हो गया.


दिसंबर 2019 में हुई शादी



इस बीच दिसम्बर 2019 में विनय गुप्ता की शादी हरदोई के ही कन्हैयालाल गुप्ता की बेटी से तय हो गयी. गोदभराई की रस्म भी हो गई, पर फरवरी 2020 में कन्हैयालाल गुप्ता ने इस शादी से इनकार कर दिया. वहीं, शनिवार दोपहर को लखीमपुर से रमेशचंद्र गुप्ता अपने पुत्र विनय गुप्ता के साथ हरदोई आए और कन्हैयालाल गुप्ता से समझौता कर जेवर वापस करने की बात कही. आरोप है कि दोनों ओर से सामान एक दूसरे को वापस करने के बाद रमेशचंद्र गुप्ता अपने पुत्र विनय के साथ जा रहे थे, तभी कैलाश नारायण गुप्ता अपने बेटे के साथ वहां आ गया.



इसके बाद कैलाश नारायण ने अपने बेटे साथ मिलकर घर जा रहे रमेशचंद्र गुप्ता और उनके पुत्र को अपनी मंडी में स्थित दुकान में बंधक बना लिया. फिर उन्होंने पिता-पुत्र को नंगा कर मुर्गा बनवाया. साथ ही मारपीट भी की. अभद्रता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है और पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

ये भी पढ़ें- 

लॉकडाउन में पत्नी संग ससुराल जा रहे युवक से लूट, आरोपियों ने मारी गोली

BPSC Judicial services exam 2020: आवेदन की तारीख बढ़ी, इस दिन तक करें अप्लाई
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading