VIDEO: नागपंचमी के दिन बेड पर बैठा मिला कोबरा सांप, लोग करने लगे पूजा
Hardoi News in Hindi

VIDEO: नागपंचमी के दिन बेड पर बैठा मिला कोबरा सांप, लोग करने लगे पूजा
हरदोई में एक घर में नागपंचमी के लिए कोबरा सांप निकला तो लोग पूजा करने लगे.

हरदोई (Hardoi) में कोतवाली देहात इलाके के महोलिया शिवपार गांव में राजकुमार नाम के शख्स के एक घर में बच्चे ने बेड पर कोबारा सांप (Cobra Snake) देखा तो हड़कंप मच गया.

  • Share this:
हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) के कोतवाली देहात इलाके में शनिवार को एक घर में कोबरा सांप (Cobra Snake) निकलने से हड़कंप मच गया. काफी कोशिश के बाद आखिरकार युवक ने सांप को पकड़ा और जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. पकड़े जाने के दौरान लोग सांप की हाथ जोड़कर पूजा भी करने लगे. यही नहीं कुछ लोग उसका वीडियो भी बनाने लगे. उधर नागपंचमी (Nagpanchami) के दिन सांप निकलने की बात को लेकर इलाके में लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं.

मामला कोतवाली देहात इलाके का है. यहां महोलिया शिवपार में राजकुमार नाम के शख्स के एक घर में बच्चे ने बेड पर कोबारा सांप देखा तो हड़कंप मच गया. सांप निकलते ही घर के लोगों में दहशत फैल गई. इसके बाद लोगों ने पड़ोस में रहने वाले ऋषि को जानकारी दी.





टड़ियावां थाना इलाके के ऋषि सांप पकड़ने में माहिर माने जाते हैं. ऋषि मौके पर पहुंच गया और फिर सांप बड़ी आसानी से उसने पकड़ लिया. थोड़ी देर तक सांप को कभी हाथ से तो कभी डंडे से उसने पकड़ा. इस दौरान एक मौका ऐसा ही भी आया जब कोबरा सांप ने फन फैला दिया और हमलावर मुद्रा में आ गया.  इसके बाद ऋषि ने उसे पकड़ा और घर के डिब्बे में सांप को बंद किया और पास के जंगल में ले जाकर छोड़ दिया. पता चला कि ऋषि पहले भी कई सांप पकड़ चुका है. वह लगातार लोगों और सांपों को एक-दूसरे से इसी तरह बचाता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading