लाइव टीवी

पति को बेहोश कर लड़कों के साथ बनाती थी सम्बन्ध, विरोध करने पर कर दी हत्या और फिर...

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 16, 2019, 9:58 PM IST
पति को बेहोश कर लड़कों के साथ बनाती थी सम्बन्ध, विरोध करने पर कर दी हत्या और फिर...
चश्मदीद गवाह बनी 15 साल की बेटी ने जब हत्याकांड से पहले तक की कहानी सुनाई तो सभी हैरान रह गए. (Demo Pic)

हत्या (Murder) को दुर्घटना (Accident) में तब्दील करने के पूरे प्रयास हुए. कत्ल करने के बाद नूरी ने उस चारपाई के हिस्से को काटकर छुपा दिया और जहां पर मृत मृतक का खून (Blood) गिरा था उस जगह की मिट्टी को खोदकर हटा दिया, लेकिन इस वाक्या की चश्मदीद गवाह नूरी की 15 साल की बेटी ने सारा राज खोल कर रख दिया.

  • Share this:
हरदोई. गलत हरकतों की वजह से एक युवती, जोकि मोहल्ले के लड़कों से अवैध संबंध बनाए हुए थी, शादी के बाद भी उसने अपनी करतूत जारी रखी, लेकिन कुछ ही दिनों के बाद उसके पति ने उसे घर से निकाल दिया. मायके पहुंच कर भी युवती ने सब कुछ जारी रखा. अपने पिता के खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें बेहोश कर देती थी और फिर आशिकी का सिलसिला शुरू होता था. हालांकि इस बीच एक बार युवती के पिता ने उस रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर अपनी बेटी और उसके आशिक को पीटा भी. जिसके बाद युवती वापस अपने ससुराल चली गई, लेकिन हरकतों से बाज ना आने पर जब उसके पति ने उसे दोबारा टोका, तब उसने पति को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया और चारपाई से बांधकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी.

15 सालों तक नूरी, पति से दूर अपने मायके में रही
मामला कोतवाली मल्लावां इलाके का है, यहां के रहने वाले आशिक हुसैन की शादी वर्ष 2014 में नूरी नाम की युवती के साथ हुई थी. शादी के कुछ ही दिनों के बाद आशिक हुसैन ने पत्नी नूरी के घर में शिकायत करके उसको घर से निकाल दिया. 15 साल तक नूरी, पति से दूर अपने मायके में रही. हाल ही में पति से माफी मांगकर और दोबारा गलती ना दोहराने की बात कह वह वापस अपने ससुराल पहुंची थी, लेकिन अपनी आदतों से मजबूर नूरी ने जब फिर अपना वही पुराना रुख अख्तियार किया तो उसके पति ने इस बार उसका जमकर विरोध किया. जिसके बाद नूरी ने अपने पति को खाने में नशीला पदार्थ डालकर खिलाकर उसे बेहोश कर दिया.

कत्ल को छुपाने की कोशिश

बेहोशी की हालत में नूरी ने पति को चारपाई से बांधकर ईंट से मार मारकर उसकी हत्या कर दी. हालांकि इस कत्ल को छिपाने की बहुत कोशिश की गयी. हत्या को दुर्घटना में तब्दील करने के पूरे प्रयास हुए. कत्ल करने के बाद नूरी ने उस चारपाई के हिस्से को काटकर छुपा दिया और जहां पर मृत मृतक का खून गिरा था उस जगह की मिट्टी को खोदकर हटा दिया, लेकिन इस वाकए की चश्मदीद गवाह नूरी की 15 साल की बेटी ने सारा राज खोल कर रख दिया.

एक बार पकड़ी गई रंगे हाथ
नूरी की बेटी ने बताया कि किस तरह उसकी मां मोहल्ले के लड़कों से अवैध संबंधों में संलिप्त थी. उसकी बेटी ने बताया कि उसकी मां उसके नाना के खाने में नशीला पदार्थ डालकर उन्हें बेहोश कर देती थी और फिर मोहल्ले के लड़कों के साथ अपने ही घर में अवैध संबंध बनाती थी. हालांकि एक बार उसके नाना ने उसकी मां को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसके बाद बेतहाशा उसकी पिटाई कर दी इसके बाद नूरी ने दोबारा से अपने पति आशिक हुसैन के पास वापस जाने का फैसला किया.
Loading...

सिर पर किया बेरहमी से और कर दी हत्या
लेकिन ससुराल आने के बाद भी उसके प्रेमियों ने यहां भी आना नहीं छोड़ा.  इस बात पर उसके पिता ने जब उसकी मां को फटकार लगाई तो इस बात से नाराज उसकी मां ने उसके पिता के रात के खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया. जिससे वह बेहोश हो गया. फिर उसको चारपाई से बांधकर घर में रखी ईंट से उसका सिर पर बेरहमी से वार कर मार डाला.

बेटी से हुई जब सख्ती से पूछताछ
घटना की सूचना पाकर पुलिस जब मौके पर पहुंची थी तो उसने वहां पर कुछ जगहों से मिट्टी को ऊपर से हटा पाया. वहीं एक चारपाई की रस्सी कटी हुई देखी और एक जगह खून के ढेर को लीपा हुआ देखा, जिसके बाद पुलिस को शक हुआ और उसने नूरी की बेटी से जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपनी मां की सारी करतूत बयां कर डाली. इसके बाद नूरी को कस्टडी में लिया तो उसने भी अपना गुनाह कुबूल कर लिया है.

(रिपोर्ट- आशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

दहेज के लिए फ्लैट में बंद करके रखता था पति, अबॉर्शन करा के घर से निकाला

जिस लड़की से रेप के आरोप में काटी जेल, उसी के घर के बाहर खुद को लगाई आग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हरदोई से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 16, 2019, 9:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...