Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi: महिला लिपिक ने की खुदकुशी, पति ने कहा - डीएम की धमकी से परेशान होकर दी जान

Hardoi: महिला लिपिक ने की खुदकुशी, पति ने कहा - डीएम की धमकी से परेशान होकर दी जान

बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर.

बड़ी संख्या में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी पहुंचे मौके पर.

Husband Accuses DM of Bullying : मधु शुक्ला महिला कलेक्ट्रेट में लिपिक के पद पर तैनात थीं. उन पर एक मामले में विभागीय जांच चल रही थी. आज यानी गुरुवार सुबह वे विभागीय जांच के सिलसिले में डीएम को जवाब दाखिल करने गई थीं. आरोप है कि वहां डीएम ने उन्हें नौकरी से बर्खास्त करने और जेल भेजने की धमकी दी. इस घटना के क्षुब्ध मधु ने ऑफिस से घर लौटने के बाद आत्महत्या कर ली.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. सरकारी कर्मचारियों पर भी कार्य के दौरान कई तरह के दबाव बने रहते हैं. कई बार तनाव इतना बढ़ जाता है कि​ कर्मचारी मौत को भी गले लगा लेता है. ऐसा ही एक मामला हरदोई से सामने आया है. यहां डीएम कार्यालय में काम करनेवाली महिला मधु शुक्ला ने अपने घर में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. इस हादसे के बाद महिला के पति ने प्रशासन पर कई आरोप लगाए हैं.

बता दें कि मधु शुक्ला महिला कलेक्ट्रेट में लिपिक के पद पर तैनात थीं. उन पर एक मामले में विभागीय जांच चल रही थी. आज यानी गुरुवार सुबह वे विभागीय जांच के सिलसिले में डीएम को जवाब दाखिल करने गई थीं. आरोप है कि वहां डीएम ने उन्हें नौकरी से बर्खास्त करने और जेल भेजने की धमकी दी. इस घटना के क्षुब्ध मधु ने ऑफिस से घर लौटने के बाद आत्महत्या कर ली. बताया गया कि मधु ने अपने घर के पंखे से दुपट्टा बांध फांसी लगा ली. घरवाले जब उन्हें अस्पताल लेकर गए, तो चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. परिवार वालों के जिलाधिकारी पर आरोप लगाने के बाद प्रशासनिक अधिकारी पूरे मामले में गोलमोल जवाब देकर लीपापोती में जुटे हैं.

इन्हें भी पढ़ें :
UP Assembly Election: काशी विश्वनाथ कॉरिडोर होगा PM मोदी का बड़ा चुनावी हथियार
Child Pornography Case: सिद्धार्थनगर जिले से भी जुड़े तार, आरोपी शहाबुद्दीन के घर CBI की छापेमारी

पति ने लगाए आरोप

पति के मुताबिक, शस्त्र अनुभाग में काम करने के दौरान हुई गड़बड़ी को लेकर मधु शुक्ला पर पिछले कुछ समय से विभागीय जांच चल रही थी. इस दौरान मधु को निलंबित भी किया गया था. बाद में उच्च न्यायालय के लखनऊ खंडपीठ के आदेश पर उन्हें बहाल किया गया था. पति का आरोप है कि इसी जांच के सिलसिले में जवाब दाखिल करने आज वे हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार से मिलने उनके कमरे में गई थीं, जहां पर जिलाधिकारी ने उन्हें बर्खास्त करने और जेल भेजने की धमकी दी थी. इससे क्षुब्ध मधु ने खुदकुशी कर ली.

Tags: Hardoi, Suicide, UP

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर