रक्षाबंधन पर मायके जाने से मना किया तो नाराज़ होकर पत्नी ने लगाई फांसी

घटना कोतवाली शहर क्षेत्र के बहरा सौदागर की है, जहां के निवासी निवासी अंशुल सिंह की इलेक्ट्रानिक उपकरण की दुकान शहर के धर्मशाला रोड पर है. अंशुल अपनी पत्नी अनामिका (32), पुत्र अहम व आरव, छह माह की पुत्री के साथ रहते हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 15, 2019, 8:23 AM IST
रक्षाबंधन पर मायके जाने से मना किया तो नाराज़ होकर पत्नी ने लगाई फांसी
सांकेतिक तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 15, 2019, 8:23 AM IST
जहां एक ओर पूरा देश 73वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) और रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) का त्योहार मन रहा है, वहीं यूपी के हरदोई जिले (Hardoi) से एक दुखद खबर सामने आई है. यहां एक महिला ने इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके पति ने रक्षाबंधन के मौके पर मायके नहीं जाने दिया. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

घटना कोतवाली शहर क्षेत्र के बहरा सौदागर की है, जहां के निवासी निवासी अंशुल सिंह की इलेक्ट्रानिक उपकरण की दुकान शहर के धर्मशाला रोड पर है. अंशुल अपनी पत्नी अनामिका (32), बेटे अहम, आरव और छह माह की बेटी के साथ रहते हैं.

बुधवार दोपहर अनामिका ने घर के अंदर बने कमरे में साड़ी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. आठ वर्षीय पुत्र अहम ने मां को फंदे पर लटकते देखा तो गेट पर बैठकर रोने लगा. पड़ोसियों ने उससे पूछताछ की तो घटना का पता चला.

शहर कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि अनामिका रक्षाबंधन के मौके पर मायके सीतापुर शहर कोतवाली के ग्राम पिपरी जाना चाहती थी. घरेलू समस्याओं के चलते पति अंशुल ने उसे भेजने से इनकार कर दिया. इसको लेकर दंपति के बीच बुधवार सुबह तनातनी हुई थी. कोतवाल ने बताया कि मायके पक्ष के लोग आ गए हैं, लेकिन कोई आरोप नहीं लगाए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

(इनपुट: आशीष मिश्रा)

ये भी पढ़ें:

कश्‍मीर पर प्रियंका गांधी बोलीं- असंवैधानिक तरीके से हटाया गया अनुच्‍छेद 370
Loading...

सीएम सिटी में मुस्लिम भाइयों ने बंधवाई राखी, बोले- बहनों की सुरक्षा पहला कर्तव्य
First published: August 15, 2019, 8:09 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...