Home /News /uttar-pradesh /

Hardoi:ओमान में फंसे पति की वापसी के लिए महिला ने लगाई सरकार से गुहार, Video Viral

Hardoi:ओमान में फंसे पति की वापसी के लिए महिला ने लगाई सरकार से गुहार, Video Viral

ओमान की जिस कंपनी में हरदोई के चंद्रशेख नौकरी करने गए थे, उसने पासपोर्ट-वीजा छीन लिया. पत्नी सोनी ने की सरकार से अपील.

ओमान की जिस कंपनी में हरदोई के चंद्रशेख नौकरी करने गए थे, उसने पासपोर्ट-वीजा छीन लिया. पत्नी सोनी ने की सरकार से अपील.

video viral : सोनी के वायरल हुए वीडियो में उसकी मासूम बेटी कहते दिख रही है कि मेरे पापा को वापस हमारे पास बुला दो, हम सब बहुत परेशान हैं. सोनी ने भी अपने पति को वापस बुलाने के लिए सरकार से गुहार लगाई है. फिलहाल विदेश मंत्रालय ने ओमान एंबेसी से संपर्क किया है, पर युवक से संपर्क नहीं हो पाया है.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

हरदोई. अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए भारत से 2,395 किलोमीटर दूर ओमान गया युवक वहां के कंपनी मालिक के चंगुल में फंस गया है. जिस कंपनी में वह काम करता है, वहां के मालिक ने उसका वीजा व पासपोर्ट जब्त कर लिया है और उसे भारत लौटने नहीं दे रहा. इधर भारत में उसके में उसकी पत्नी व दो छोटे-छोटे बच्चों का हाल बेहाल है. युवक की पत्नी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर सरकार से अपने पति को वापस बुलाने की गुहार लगाई है. भाजपा नेता पंकज शुक्ला ने युवक को वापस लाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं.

कंपनी के मालिक ने छीन लिए पासपोर्ट-वीजा

यह मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई के कछौना का है. यहां रहनेवाली रचना सोनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर अपने पति चंद्रशेखर सोनी को ओमान से वापस लाने की सरकार से गुहार लगाई है. बता दें की 17 फरवरी 2021 को चंद्रशेखर अपने परिवार के भरण-पोषण के लिए ओमान में नौकरी करने गए थे. लेकिन वहां कंपनी के मालिक के उनका पासपोर्ट व वीजा जब्त कर लिया है. हालांकि कुछ समय पहले तक पत्नी रचना सोनी से फोन पर चंद्रशेखर की बात हो जाया करती थी. मगर कुछ दिन से उसका स्वाथ्य ठीक नहीं रह रहा था, तो रचना ने उन्हें वापस आने के लिए कहा. मगर बिना पासपोर्ट और वीजा के वापस आना संभव नहीं है.

इन्हें भी पढ़ें :
Moradabad में मौत की कुश्ती: एक दांव में चली गई पहलवान की जान, वीडियो वायरल
सीतापुर के बीजेपी MLA शशांक त्रिवेदी के बिगड़े बोल, कहा- SDM को जूते से मारूंगा… सही कर देंगे

30 हजार रुपये मांगे

रचना सोनी का आरोप है कि उसने कंपनी से संपर्क किया, तो 30 हजार रुपये की मांग की गई और कहा गया कि रुपये भेजो तब तुम्हारे पति को पासपोर्ट और वीजा मिल जाएगा. रुपये भेजने के बावजूद जब पति को वापस नहीं आने दिया गया तो मजबूर होकर सोनी ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर सरकार से मदद मांगी.

भाजपा नेता की कोशिश से विदेश मंत्रालय तक पहुंचा मामला

सोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो में उसकी मासूम बेटी भी दिख रही है, महिला अपने पति को वापस बुलाने के लिए सरकार से गुहार लगाते दिख रही है. उसकी मासूम बेटी का कहना है मेरे पापा को वापस हमारे पास बुला दो, हम सब बहुत परेशान हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता पंकज शुक्ला ने चंद्रशेखर को उसके बीवी-बच्चों से मिलाने की मुहिम शुरू कर दी है. पंकज ने विदेश मंत्रालय से संपर्क किया है. जानकारी मिलने के बाद विदेश मंत्रालय ने ओमान एंबेसी से संपर्क किया, हालांकि अभी ओमान में फंसे युवक से संपर्क नहीं हो सका है.

Tags: Hardoi, Oman, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर