Corona रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार को लेकर फरार हुआ युवक

पॉजिटिव आने के बाद परिवार को लेकर फरार हुआ युवक
पॉजिटिव आने के बाद परिवार को लेकर फरार हुआ युवक

दरअसल, युवक कासिमपुर थाने के तेरवा दहिगवा गांव का रहने वाला है, जिसकी उम्र 19 साल है. जानकारी के मुताबिक, वह 15 जून को दिल्ली (Delhi) से अपने तीन भाइयों संग अपने घर आया था.

  • Share this:
हरदोई. कोरोना वायरस (COVID-19) के इस संकट काल में शनिवार को उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक कोरोना पॉजिटिव (corona positive) रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को झांसा देकर अपने परिवार के साथ फरार हो गया. कोरोना पॉजिटिव युवक और उसके परिवार की इस हरकत की वजह से स्वास्थ्य विभाग की टेंशन बढ़ गई है. वहीं, आसपास रहने वालों में संक्रमित होने का डर है. सीएचसी अधीक्षक ने कहा कि युवक की तलाश की जा रही है.

दरअसल, युवक कासिमपुर थाने के तेरवा दहिगवा गांव का रहने वाला है, जिसकी उम्र 19 साल है. जानकारी के मुताबिक, वह 15 जून को दिल्ली से अपने तीन भाइयों संग अपने घर आया था. 17 जून को स्वास्थ्य विभाग ने उसका और उसके भाइयों का सैंपल कोरोना टेस्ट के लिए भेजा था. 18 जून को युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई जबकि उसके भाइयों की रिपोर्ट निगेटिव थी. जब स्वास्थ्य विभाग की टीम उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराने के लिए लेने गई, तो वह टीम को चकमा देकर परिवार समेत घर से भाग गया. कासिमपुर व कछौना पुलिस द्वारा उनकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढे़ं- कानपुर में पूर्व BSP नेता की गोली मारकर हत्या, मायावती को चांद पर जमीन गिफ्ट कर आए थे चर्चा में



स्वास्थ्य विभाग ने युवक की कांट्रैक्ट ट्रेसिंग व ट्रैवेल हिस्ट्री पता की तो मालूम हुआ कि वह गांव में ही एक बरात में भी शामिल हुआ था. अब बारात में शामिल होने वाले लोग व घर के अगल बगल रहने वाले लोग संक्रमित होने की आशंका से सहमे हैं. कछौना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक डॉक्टर किसलय बाजपेयी ने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है. परिवार में 6 लोग हैं. उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई के लिए थाने में तहरीर दी गई है. कासिमपुर थाने के इंचार्ज ब्रजेश सिंह का कहना है कि महामारी एक्ट के तहत मुकदमा लिखा गया है. युवक की तलाश में एक टीम लगा दी गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज