Home /News /uttar-pradesh /

हरदोई में साइकिल चोरी के आरोपी युवक को जूतों की माला पहनाकर घुमाया, FIR

हरदोई में साइकिल चोरी के आरोपी युवक को जूतों की माला पहनाकर घुमाया, FIR

Hardoi: यह वीडियो अतरौली के गोड़वा बाजार का बताया जा रहा है.

Hardoi: यह वीडियो अतरौली के गोड़वा बाजार का बताया जा रहा है.

Viral Video in Hardoi: पीड़ित युवक का कहना है कि वो 31 अक्टूबर को दवा लेने गया था और वापसी में भूल से मेडिकल स्टोर के पास खड़ी एक साइकिल ले आया. जब वो साइकिल वापस रखने गया तो बाजार में रोमी और रविशंकर सहित कई लोगों ने उसे पकड़ लिया. फिर साइकिल चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर उसे पूरे बाजार में घुमाकर सबके सामने बेइज्जत किया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई (Hardoi) जिले में साइकिल चोरी के आरोप में कुछ ग्रामीणों ने एक युवक को जूते-चप्पलों की माला पहनाकर बाजार में घुमाया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया (Video Viral on Social Media) पर वायरल हो गया है. वीडियो आने के बाद पुलिस ने 2 आरोपियों पर नामजद बाकी अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है. घटना 31 अक्टूबर का बताई जा रही है. यह वीडियो अतरौली के गोड़वा बाजार का बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने साइकिल चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद इस चोर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जूता चप्पल की माला पहनाकर पूरी बाजार में घुमाया. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. अतरौली थाना प्रभारी निरीक्षक से फोन द्वारा जब बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि मामले में दो लोगों के खिलाफ नामजद व अन्य अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. हालांकि तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो एक से दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- ‘पार्टी जहां से कहेगी, वहां से लड़ूंगा 2022 का यूपी विधानसभा चुनाव’

पीड़ित युवक का कहना है कि वो 31 अक्टूबर को दवा लेने गया था और वापसी में भूल से मेडिकल स्टोर के पास खड़ी एक साइकिल ले आया. जब वो साइकिल वापस रखने गया तो बाजार में रोमी और रविशंकर सहित कई लोगों ने उसे पकड़ लिया. फिर साइकिल चोरी करने का आरोप लगाते हुए उसके साथ मारपीट की फिर जूते-चप्पल की माला पहनाकर उसे पूरे बाजार में घुमाकर सबके सामने बेइज्जत किया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

Tags: Hardoi News, Hardoi police, Latest viral video, UP crime, UP police, हरदोई

अगली ख़बर