Home /News /uttar-pradesh /

a man commits suicide in up blames police in suicide note

यूपी: पत्नी से विवाद के बाद शख्स ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में ऐसा क्या है कि मचा हड़कंप?

यूपी के हरदोई में एक युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पुलिस को ठहराया जिम्मेदार (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के हरदोई में एक युवक ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पुलिस को ठहराया जिम्मेदार (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के हरदोई के राधा नगर मोहल्ले के रहने वाले रघुवीर तिवारी ने आत्महत्या कर ली है. आत्मत्या से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है. उसने सुसाइड नोट लिखकर अपनी मौत के लिए राधा नगर चौकी इंचार्ज ऋषि कपूर और तीन सिपाहियों को जिम्मेदार ठहराया है. मृतक रघुवीर तिवारी ने सुसाइड नोट में पुलिस के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है.

अधिक पढ़ें ...

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक युवक ने खुदखुशी कर ली है, लेकिन दाग खाकी पर लगा है. दरअसल, पति-पत्नी के बीच झगड़े में पुलिस की दखलंदाजी पति को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शहर के राधा नगर मोहल्ले के रहने वाले रघुवीर तिवारी ने आत्महत्या से पहले एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ा है. उसने सुसाइड नोट लिखकर अपनी मौत के लिए राधा नगर चौकी इंचार्ज ऋषि कपूर और तीन सिपाहियों को जिम्मेदार ठहराया है. मृतक रघुवीर तिवारी ने सुसाइड नोट में पुलिस के लिए अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है.

इतना ही नहीं, मृतक ने अपनी पत्नी और ससुरालवालों को भी आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है. मृतक ने अपने सुसाइड नोट में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए पुलिस के लिए मुर्दाबाद भी लिखा है. मृतक ने अपनी मौत के लिए पत्नी, ससुराल के कुछ लोगों और पुलिस को जिम्मेदार बताया है. साथ ही मृतक की मां लक्ष्मी देवी ने पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

उनका आरोप है कि उनके बेटे और बहू का विवाद होता रहता था, जिसको लेकर पुलिस प्रताड़ित करती थ. उनके छोटे बेटे को भी पुलिस इसी विवाद में पकड़ कर ले गई थी, जिसके बाद मुश्किल से उन्होंने बेटे को छुड़वाया था. पारिवारिक विवाद में पुलिस की ज्यादा दखलंदाजी से परेशान होकर उनके बेटे ने यह कदम उठाया.

मृतक रघुवीर तिवारी द्वारा लिखे सुसाइड नोट में पुलिस को आरोपित किये जाने के बाद पूरे पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक, अभी उन्हें मीडिया के माध्यम से ही सुसाइड नोट की जानकारी मिली है लेकिन इसको लेकर पुलिस को कोई सूचना अभी तक नहीं मिली है. जांच के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Hardoi News, Uttar pradesh news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर