Home /News /uttar-pradesh /

अब BJP के लिए हाथरस में दिखा सपना चौधरी का जलवा, किया रोड शो

अब BJP के लिए हाथरस में दिखा सपना चौधरी का जलवा, किया रोड शो

हाथरस में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो करती सपना चौधरी.

हाथरस में भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में रोड शो करती सपना चौधरी.

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने हाथरस (Hathras) में भाजपा प्रत्याशी ऋतु उपाध्याय के समर्थन में चुनाव-प्रचार किया. इस दौरान सपना चौधरी ने डांस (Dance) करके लोगों से ऋतु उपाध्याय को वोट देने की अपील की.

हाथरस. हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जिला पंचायत के वार्ड नंबर 14 की भाजपा समर्थित प्रत्याशी ऋतु उपाध्याय के समर्थन में आज प्रचार किया. सपना चौधरी इस वार्ड के भाजपा नेताओं संग प्रचार में शामिल हुई. उनके यहां आगमन की सूचना खुद उनके द्वारा एक वीडियो में दी गई थी. यह सोमवार को वायरल भी हुई थी.

हाथरस जिला पंचायत चुनाव में पहले चरण में मतदान होना है. 15 अप्रैल को जनपद में मतदाता मतदान करेंगे. सभी उम्मीदवारों ने आखिरी के दो दिनों में जीत पक्की करने के लिए अपनी जान झोंक दी है. जिला पंचायत के बार्ड नंबर 14 से जनपद के उपाध्याय परिवार के वर्चस्व की लड़ाई चल रही है, जहां एक तरफ पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय की पत्नी पूर्व सांसद सीमा उपाध्याय और पूर्व विधायक व पूर्व एमएलसी मुकुल उपाध्याय की पत्नी ऋतु उपाध्याय एक दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं.

UP Corona News: लखनऊ में लग सकता है लॉकडाउन, योगी सरकार के मंत्री ने दिए संकेत

आज मंगलवार को चुनाव-प्रचार के आखिरी दिन हरियाणवी स्टार सपना चौधरी भाजपा सर्मथित प्रत्याशी ऋतु उपाध्याय के समर्थन में चुनाव प्रचार के साथ ही ऋतु उपाध्याय के लिए  मतदाताओं से वोट की अपील की. सपना चौधरी ने गाना गाकर लोगों का उत्साह वर्धन किया. साथ ही सपना चौधरी ने लोगों से कोरोना के प्रकोप को देखते हुए मास्क लगाने की अपील की. सपना ने लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के पालन की भी बात कही. वहीं सपना चौधरी ने वार्ड नंबर 14 की भाजपा समर्थित प्रत्याशी ऋतु उपाध्याय के समर्थन में उनके चुनाव कार्यालय पर पहुंचकर चुनाव रथ पर सवार होकर लोगों से ऋतु उपाध्याय के समर्थन में मतदान करने की अपील की.

हाथरस जिला प्रशासन ने कोविड-19 टिकट वार्ड नंबर 14 में सपना के रोड शो को लेकर भाजपा समर्थित प्रत्याशी को परमिशन नहीं दी थी, उसी क्रम में सपना चौधरी ने सिर्फ चुनाव कार्यालय पर ही मतदाताओं से अपील करने के बाद वह वापस हो गईं. साथ ही भाजपा समर्थित प्रत्याशी ऋतु उपाध्याय ने क्षेत्र में किया रोड शो कर मतदाताओं से मतदान करने की अपील की.

आपके शहर से (हाथरस)

हाथरस
हाथरस

Tags: Hathras news, Sapna choudhary, Up chunav news, UP politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर