कासगंज में 16 वर्षीय किशोर की गला रेतकर हत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 24, 2019, 11:02 AM IST
कासगंज में 16 वर्षीय किशोर की गला रेतकर हत्या
किशोर की गला रेतकर हत्या (प्रतीकात्मक फोटो)

मृतक हाथरस जनपद के हसायन थाना क्षेत्र स्थित भरतपुर गांव का रहने वाला था. शुक्रवार को वह तीन बजे की ट्रेन से अपनी ननिहाल आया था.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश कासगंज जनपद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक 16 वर्षीय किशोर की धारधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई. इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है. मृतक किशोर का नाम सौरभ बताया गया है.

मृतक हाथरस जनपद के हसायन थाना क्षेत्र स्थित भरतपुर गांव का रहने वाला था
जानकारी के मुताबिक, मृतक हाथरस जनपद के हसायन थाना क्षेत्र स्थित भरतपुर गांव का रहने वाला था. शुक्रवार को वह तीन बजे की ट्रेन से अपनी ननिहाल आया था. जब सौरभ अपनी नानी घर पहुंचा तो उसको घर पर नानी नहीं मिली. ऐसे में वह अपनी नानी को देखने खेत में चला गया. उसके बाद वह बापस नहीं लोटा. जब उसकी खोजबीन की गई तो उसका कोई पता नहीं चल सका. इसके बाद उसके मामा राजेश जो कि रेलवे में ट्रैक मैन है, उन्होंने रेलवे ट्रैक की तरफ जाकर देखा तो उसका शव सैयद नगला के जंगल में रेलवे लाइन और काली नदी के पास खून से लतपथ मिला.

मृतक किशोर के शव मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया

मृतक किशोर के शव मिलते ही मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया. इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.  सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन- फानन में पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अन्य आलाधिकारी भी मोके पर पहुंच गए. सूत्रों की माने तो हत्या के पीछे पुरानी रंजिस मानी जा रही है. फ़िलहाल, सूचना के बाद मोके पर पहुंची पुलिस ने मृतक किशोर के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है और मामले की जांच ने जुट गई है. अब जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आखिर किशोर की हत्या क्यों की गयी.

ये भी पढ़ें- 

बीजेपी की नजर अब यूपी की 'सहकारी समितियों' पर, ये रहा प्लान
Loading...

मेडिकल यूनिवर्सिटी रैगिंग मामला, VC को सीएम योगी ने किया तलब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 11:02 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...