Assembly Banner 2021

हाथरस: दुकान बंद कर जा रहे व्यापारी से ग्राहक बनकर आए बदमाशों ने की लूट

हाथरस में व्यापारी से लूट की घटना के बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारी

हाथरस में व्यापारी से लूट की घटना के बाद मौके पर पहुंचे आलाधिकारी

हाथरस (Hathras) के थाना कोतवाली सदर इलाके के नयागंज चौराहे पर स्थित कृष्णा इलेक्ट्रिकल्स पर देर रात बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. इस घटना में दुकानदार घायल हो गया है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में एक व्यापारी को उसकी ही दुकान में घायल कर दो बदमाश बैग लेकर फरार हो गए. सरेआम हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. मामले में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. जिले के एसपी विक्रांत वीर सिंह के अनुसार एसओजी और सर्विलांस टीम को लगा दिया गया है, जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा.

दुकान बंद करते समय पहुंचे बदमाश

दरअसल आपको बता दें कि हाथरस के थाना कोतवाली सदर इलाके के नया गंज चौराहे पर स्थित कृष्णा इलेक्ट्रिकल्स पर देर रात जब दुकानदार अपनी दुकान बढ़ा कर जाने लगा तो 2 बाइक सवार बदमाश उसकी दुकान पर पहुंचे. उन्होंने प्रेस खरीदने के लिए प्रेस दिखाने को बोला. जब दुकानदार बदमाशों को प्रेस दिखाने लगा तो इन बदमाशों ने किसी चीज से व्यापारी के सिर पर प्रहार कर उसे घायल कर दिया. इसके बाद व्यापारी के पास रखा लैपटॉप का बैग व उसमें ₹75000 लेकर बदमाश मौके से फायरिंग करते हुए फरार हो गए. घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को हुई तो थाना पुलिस व पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए और घटना की छानबीन में जुटे हुए.



एसओजी और सर्विलांस की टीमें कर रही जांच: एसपी
इस मामले में हाथरस के पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि थाना कोतवाली सदर इलाके का नया गंज एरिया है, यहां पर राहुल व्यवसायी है. वह अपनी दुकान इलेक्ट्रिकल्स की बंद करके जा रहे थे तो कुछ लोग आए और इनके सिर पर प्रहार किया और वहां रखा लैपटॉप का बैग उसमें कुछ सामान था, लेकर वहां से भाग गए. हम लोग मौके पर आए हैं एसओजी और सर्विलांस की टीम को घटना में लगा दिया गया है. जल्द ही इसका अनावरण किया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज