19 लाख रुपए लेकर जा रहे कारोबारी की होटल में मिली खून से लथपथ लाश
Ujjain News in Hindi

19 लाख रुपए लेकर जा रहे कारोबारी की होटल में मिली खून से लथपथ लाश
उत्तर प्रदेश के कारोबारी की उज्जैन में मिली लाश

उज्जैन (Ujjain) के एक होटल (hotel) के कमरे में हाथरस के हींग कारोबारी गौरव बंसल (gaurav bansal) की लाश मिलने से हड़कंप मच गया.कारोबारी 19 लाख रुपए लेकर यात्रा कर रहा था. इंदौर स्टेशन पर चैकिंग के दौरान जीआरपी की नज़र उन पर पड़ी और फिर उन्हें आयकर विभाग को सौंप दिया था

  • Share this:
उज्जैन. उज्जैन (Ujjain) की एक होटल (hotel) में उत्तरप्रदेश (uttar pradesh) के हींग कारोबारी गौरव बंसल (gaurav bansal) की खून से लथपथ लाश मिली है. वो यूपी के हाथरस में रहने वाले थे. आशंका है कि व्यापारी ने होटल में आत्महत्या (suicide) की है. एक दिन पहले ही गौरव के पास 19 लाख रुपए मिलने पर इंदौर जीआरपी (GRP) उन्हें इनकम टैक्स विभाग (INCOME TAX) को सौंपा था.कारोबारी के परिवारवालों ने जीआरपी और इनकम टैक्स विभाग पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है.

19 लाख की जांच
उज्जैन के एक होटल के कमरे में हाथरस के हींग कारोबारी गौरव बंसल की लाश मिलने से हड़कंप मच गया.कारोबारी 19 लाख रुपए लेकर यात्रा कर रहा था. इंदौर स्टेशन पर चैकिंग के दौरान जीआरपी की नज़र उन पर पड़ी और फिर उन्हें आयकर विभाग को सौंप दिया था. अधिकारियों ने रात 2 बजे तक गौरव बंसल से पूछताछ की और अगले दिन दोपहर 12 बजे पेश होने के लिए कहा था. गौरव इंदौर में छोटी ग्वाल टोली की होटल में ठहरे थे लेकिन वहां से अगले दिन सुबह बिना किसी सूचना के कहीं चले गए. होटल के कमरे में उनका सामान और मोबाइल फोन रखे मिले थे.सूचना पर इंदौर पहुंचे परिवार ने छोटी ग्वाल टोली थाने में उसकी गुमशुदगी भी दर्ज करवाई थी.

कारोबारी से लंबी पूछताछ
गौरव बंसल को ढूंढ़ते हुए उनके परिवार के सदस्य इंदौर के बाद उज्जैन पहुंचे और होटलों में तलाशी ली तो यहां स्टेशन के पास एक होटल में उसकी लाश मिली. लाश बिस्तर पर पड़ी थी और पूरे बिस्तर पर खून फैला हुआ था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.परिवार के मुताबिक गौरव बंसल अपने कारोबारी काम से शुक्रवार को इंदौर आए थे. वहां कारोबारियों से 19 लाख रुपए लेकर वापस हाथरस जाने के लिए दिल्ली-सराय रोहिल्ला ट्रेन में बैठे थे. उसी दौरान जीआरपी ने उनकी तलाशी ली और पैसे मिलने पर आयकर विभाग को सूचना दी थी.



होटल में मिली लाश
उज्जैन पुलिस के अनुसार बंसल इंदौर से सीधे उज्जैन आ गए थे.यहां सुबह करीब 10.30 बजे रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल ठहरे थे. इसके बाद से ही वो कमरे से नहीं निकले.  पुलिस ने आशंका जताई है कि कारोबारी ने खुदकुशी की है.पुलिस को आशंका है कि रुपयों के साथ पकड़ाए जाने पर कारोबारी तनाव में थे. परिवार ने इंदौर इनकम टैक्स की टीम और जीआरपी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.

(उज्जैन से आनंद निगम की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-हनुमानजी को आयकर विभाग ने दिया 2 करोड़ रुपए का नोटिस

कांग्रेस MLA ने खुले मंच से किया वॉंटेड माफिया जीतू सोनी का साथ देने का वादा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading