सोनभद्र के बाद अब यूपी के हाथरस जिले में सामने आया जमीनी विवाद में बवाल का VIDEO

हाथरस में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें हाथों में बंदूक और कंधे पर कारतूस की बेल्ट लेकर गोली मारने एक व्यक्ति दौड़ता दिख रहा है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 3:32 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2019, 3:32 PM IST
सोनभद्र के उम्भा गांव में जमीन विवाद को लेकर हुई 10 लोगों की हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि यूपी के हाथरस जिले में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. थाना सादाबाद क्षेत्र के गांव बहादुरपुर में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. गनीमत रही कि किसी भी तरह की जानमाल की क्षति नहीं हुई.

हाथरस में जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमें हाथों में बंदूक और कंधे पर कारतूस की बेल्ट लेकर गोली मारने एक व्यक्ति दौड़ता दिख रहा है. दरअसल, खेत मे चकरोड डालने को लेकर दोनों पक्षो के बीच विवाद हुआ था.

मामले में एसपी सिद्धार्थ मीणा ने बताया कि मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही उसका असलहा भी जब्त किया गया है. उन्होंने किसी भी तरह की फायरिंग की घटना से इनकार किया है.

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव से छिनेगी Z-Plus श्रेणी की 'ब्लैक कैट' सुरक्षा
आज़म खान को एक और झटका, मदरसा आलिया और दारुल अवाम की लीज रद्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 3:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...