• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • हाथरस की एक और बेटी से रेप, इलाज के दौरान 6 साल की मासूम की दिल्‍ली में मौत

हाथरस की एक और बेटी से रेप, इलाज के दौरान 6 साल की मासूम की दिल्‍ली में मौत

परिजन और ग्रामीणों ने शव रखकर लगाया जाम

परिजन और ग्रामीणों ने शव रखकर लगाया जाम

रेप पीड़‍िता (Rape Victim) की मौत के बाद दिल्ली से बच्ची का शव लाकर परिजनों ने गांव के बाहर रोड पर जाम लगा दिया. इस मामले में SHO को सस्‍पेंड कर दिया गया है.

  • Share this:
हाथरस. बुलगढ़ी कांड की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी कि हाथरस (Hathras) की एक और बिटिया के साथ दरिंदगी की खबर सामने आई है. आरोप है कि 6 साल की मासूम के साथ उसके ही मौसेरे भाई ने रेप (Rape) किया और हालत बिगड़ने पर स्थानीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया. हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली रेफर किया गया, जहां इलाज के दौरान बच्‍ची की मौत हो गई. मौत के बाद दिल्ली से बच्ची का शव लाकर परिजनों ने गांव के बाहर रोड पर रख कर जाम लगा दिया. पीड़ित परिवार ने अलीगढ़ इगलास पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाये है. पीड़ित परिवार की कहना है कि मांग पूरी न होने तक बच्ची का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. पूरा मामला कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के गांव जातोई क्षेत्र का है.

मामले में दर्ज एफआईआर के मुताबिक, मृतक बच्‍ची की मां की मौत 7 महीने पहले हो गई थी. इसके बाद उसकी मौसी उसे अपने यहां ले गई थी. पिता का आरोप है कि 10 दिन पहले मौसी के यहां उसके बेटे ने मासूम के साथ दरिंदगी की. इतना ही नहीं इलाज की जगह उसे बाथरूम में बंद कर दिया गया. घर के बहार खेल रहे बच्चों ने जब मासूम के रोने की आवाज सुनी तो शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. इसके बाद चाइल्ड हेल्पलाइन की मदद से मासूम हो अस्पताल में एडमिट कराया गया. हालत बिगड़ता देख उसे दिल्ली भेजा गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.



SHO सस्पेंड
पिता की तहरीर पर अलीगढ़ में मौसी और उसके बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 342, 376, 120b और लैंगिक अपराधों से बालकों के संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 5 और 6 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले का संज्ञान लेते हुए इगलास थाने के एसएचओ को सस्पेंड कर विभागीय जांच के आदेश दिए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज