हाथरस: भीम आर्मी और बसपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, चली कुर्सियां

News18Hindi
Updated: June 10, 2019, 1:51 PM IST
हाथरस: भीम आर्मी और बसपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े, चली कुर्सियां
बसपा कार्यकर्ता

नगीना लोकसभा सीट से बसपा सांसद गिरीश कुमार की अगुवाई में बैठक हो रही थी, इस दौरान पार्टी के कुछ नेताओं ने हार के लिए बसपा के ही कुछ नेताओं को जिम्मेदार बताने लगे.

  • Share this:
हाथरस में सोमवार को बसपा की मंडलीय बैठक के दौरान मारपीट की घटना सामने आई है. जानकारी के मुताबिक इगलास विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी के नाम की घोषणा को लेकर आयोजित की गयी बसपा की मंडल ​स्तरीय बैठक ​में बसपा और भीम आर्मी के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. इस दौरान भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने बैठक में जमकर किया हंगामा. ​बसपा नेता मनोज सोनी के घर पर बैठक चल रही थी.

वहां मौजूद नगीना सांसद गिरीश कुमार के सामने कुछ कार्यकर्ता अपनी बात रखना चाहते थे, लेकिन कुछ साथी कार्यकर्ताओं ने उन्हें रोक दिया. इसके बाद दोनों पक्ष के कार्यकर्ताओं में विवाद हो गया और जमकर मारपीट हुई. लाठी और डंडे से कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर हमला किया. साथ ही कुर्सियां भी फेंकी गई. नगीना लोकसभा सीट से बसपा सांसद गिरीश कुमार की अगुवाई में बैठक हो रही थी.

बसपा कार्यकर्ता सचिन


इस दौरान पार्टी के कुछ नेताओं ने हार के लिए बसपा के ही कुछ नेताओं को जिम्मेदार बताने लगे. ऐसे में दोनों गुटों ने एक दूसरे के खिलाफ आरोप और प्रत्यारोप लगाने लगे और बात इतनी बढ़ गई कि मारापीट शुरू हो गई. बसपा कार्यकर्ता सचिन अंबेडकर ने बताया कि लाठी और डंडों से हमला किया. साथ ही कुर्सियां भी फेंकी गई. इस दौरान बसपा नेताओं के घायल होने की भी खबर है.

आपको बता दें कि आगरा मंडल में बसपा एक भी सीट जीत नहीं सकी है. जबकि यह इलाका एक दौर में बसपा का मजबूत गढ़ माना जाता रहा है. इस मंडल में आगरा, फतेहपुर सीकरी, मथुरा, हाथरस, फिरोजाबाद और मैनपुरी लोकसभा सीटें आती हैं.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ मामले पर बोले DGP- किसी भी दशा में बच्चियों के खिलाफ अपराध पर पाएंगे काबू
Loading...

अलीगढ़ की घटना के बाद काशी में बेटियों ने मांगी सुरक्षा, शहर में लगे पोस्टर

अलीगढ़ मर्डर केस: जानिए 'टप्पल गांव' की इनसाइड स्टोरी, जहां आज तक नहीं हुआ कोई दंगा

मेरठ: सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर गार्ड की गोली मारकर हत्या

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...