होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Hathras Rape Case: पीड़ित परिवार के घर पहुंचे भीम आर्मी के चंद्रशेखर, कहा- रात यहीं गुजारुंगा

Hathras Rape Case: पीड़ित परिवार के घर पहुंचे भीम आर्मी के चंद्रशेखर, कहा- रात यहीं गुजारुंगा

चंद्रशेखर ने कहा कि हाथरस रेप मामले में पीड़ित परिवार डर कर जिंदगी बिताने को मजबूर है. (फाइल फोटो)

चंद्रशेखर ने कहा कि हाथरस रेप मामले में पीड़ित परिवार डर कर जिंदगी बिताने को मजबूर है. (फाइल फोटो)

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर ने हाथरस पहुंच कर किया बीजेपी सरकार पर हमला, कहा-आज तक नहीं मिल सका पीड़ित परिवार को न्याय, मदद ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    हाथरस. हाथरस में करीब एक साल पहले हुए बलात्कार और हत्या कांड ने फिर सुर्खियों में जगह बना ली है. सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की बयानबाजी के बाद अब भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर हाथरस में पीड़ित परिवार के घर पहुंच गए हैं. यहां पर परिवार से मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि वे आज पीड़ित परिवार के साथ ही रात गुजारेंगे और देखेंगे कि कैसे परिवार संगीनों के डर के साय में रहता है. उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार को अब भी लोग लगातार धमकियां दे रहे हैं, इनका एक एक पल डर में निकलता है. ऐसे में मैं भी एक रात यहां रुक कर ये देखूंगा कि कैसे इस डर के साथ ये लोग जी रहे हैं.

    वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हाथरस डीएम पर निशाना साधते हुए चंद्रशेखर ने कहा कि पीड़ित परिवार को अभी तक नौकरी और मकान नहीं मिला है. तो ऐसे में क्या मुख्यमंत्री ने झूठ बोला था या अब जिलाध्यक्ष झूठ बोल रहे हैं. क्यों नहीं पीड़ित परिवार की मदद प्रशासन और राज्य सरकार कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीड़ित परिवार के घर के बाहर पड़े कूड़े को देखकर कहा कि इसको इकट्ठा कर मैं सीएम और डीएम हाथरस को भेंट करूंगा.

    अखिलेश ने भी किया था वार
    इससे पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ट्वीटर हैंडल के माध्यम से बीजेपी सरकार पर वार किया था. रेप मामले को एक साल होने पर उन्होंने लिखा था कि अब जनता बीजेपी को साफ करेगी. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि राज्य में महिलाओं पर अत्याचार और उत्पीड़न की प्रतीक हाथरस की बेटी के साथ हुए अन्याय को एक साल पूरा हो गया लेकिन न्याय अभी भी नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की एक भी बेटी, बहन, मां, बहू बीजेपी की सरकार को माफ नहीं करेगी. अब जनता ही इंसाफ करेगी और बीजेपी को सत्ता से साफ करेगी.

    गौरतलब है कि हाथरस में सितंबर 2020 में एक 19 वर्षीय युवती के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था, इसके बाद आरोपियों ने उसकी जुबान काट दी थी और उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ दी थी.

    Tags: BHIM, Chandrashekhar Azad, Hathras Case, Hathras Rape Case, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें