हाथरस गैंगरेप केसः पीड़िता का हाल सुन तमतमाया पवन जल्लाद बोला- मेरे हाथों में बहुत जान है, इन्हें भी अंजाम तक पहुंचाऊंगा

हाथरस पीड़िता के आरोपियों की फांसी होने तक अब मुझे चैन नहीं मिलेगा.
हाथरस पीड़िता के आरोपियों की फांसी होने तक अब मुझे चैन नहीं मिलेगा.

Hathras gangrape case: निर्भया मामले के दोषियों को फांसी का फंदा पहनाने वाला पवन जल्लाद (Pawan Jallad) हाथरस गैंगरेप केस की खबर सुनकर आहत. उसने कहा- मौका मिले तो मैं आज ही इन दोषियों के लिए फंदा (Noose) तैयार कर सकता हूं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 30, 2020, 3:19 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हाथरस गैंगरेप केस (Hathras gangrape case) में पीड़िता के संग हुई दरिंदगी की दस्तां पवन जल्लाद (Pawan Jallad) के कानों तक भी पहुंच गई है. पीड़िता का हाल सुन पवन जल्लाद गुस्से में है. हाथ की बांहे फुलाते हुए पवन कहता है कि अभी इन हाथों में बहुत जान है. ऊपर वाले ने चाहा तो इन चारों को भी अंजाम तक पहुंचाऊंगा. मौका मिले तो मैं आज ही इनके लिए फंदा (Noose) तैयार कर सकता हूं. उस लड़की की मां से मेरा वादा है कि मैं इस हालात में हमेशा उसके साथ हूं.

सोचा नहीं था फिर ऐसा कुछ देखना पड़ेगा
निर्भया केस के दोषियों को फांसी देने वाले पवन जल्लाद ने हाथरस गैंगरेप केस के बारे में न्यूज18 हिंदी से बात की. पवन ने बताया, मैं जब निर्भया के दोषियों को फांसी दे रहा था तो मुझे अहसास था कि इसे पूरा देश देख रहा है. जो खुरापाती युवा हैं वो भी देख-सुन रहे होंगे. शायद इसे देखने के बाद अब कोई और युवा ऐसे कांड को अंजाम नहीं देगा. लेकिन जब मैंने हाथरस गैंगरेप केस की इस पीड़िता की मौत की खबर सुनी तो अहसास हुआ कि ऐसे लोग कभी नहीं सुधरेंगे.


Hathras Case news, hathras news, hathras rape, hathras victim, hathras gang, hathras rape victim, hathras gang rape, gang rape victim hathras, hathras news hindi, hathras kand, hathras rape news, हाथरस प्रकरण समाचार, हाथरस समाचार, हाथरस बलात्कार, हाथरस पीड़िता, हाथरस गैंग, हाथरस बलात्कार पीड़िता, हाथरस सामूहिक बलात्कार, सामूहिक बलात्कार पीड़िता हाथरस, हाथरस समाचार हिंदी, हाथरस कांड, हाथरस बलात्कार समाचार
हाथरस गैंगरेप केस (Hathras gangrape case)पीड़ि‍ता की मौत के बाद उनके गांव की सुरक्षा सख्‍त कर दी गई है. (फाइल फोटो)




हाथरस के अधिकारी बोले- शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए आधी रात में किया पीड़िता का अंतिम संस्कार

मेहरबानी कर इसे निर्भया केस मत बनाना

यह भी पढ़ें-हाथरस कांड: डॉक्टर बोले- इन दो कारणों के चलते हुई पीड़िता की मौत

पवन जल्लाद ने अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए कहा है, निर्भया केस को मैंने बारिकी से देखा है. कैसे केस को एक-एक पल के लिए खींचकर उसे लंबा किया गया. दोषियों को राहत पहुंचाने की कोशिश की गई. लेकिन मेरा अब सरकार और पुलिस-प्रशासन से अनुरोध है कि इस हाथरस गैंगरेप केस को फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में चलाएं. ज़्यादा से ज़्यादा 6 महीने में हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी कर आरोपियों को सजा दें और मुझे फांसी देने का मौका दें. जिससे बुरा करने वालों को फांसी देकर मुझे सुकून मिले.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज