अपना शहर चुनें

States

दो बाइकों में आमने-सामने हुई भीषण भिड़ंत और फिर उठा आग का गुबार, देखें Video

युवक ने स्कूटी में लगाई आग (प्रतिकात्मक तस्वीर)
युवक ने स्कूटी में लगाई आग (प्रतिकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में रविवार को हसायन थाना क्षेत्र के बनवारीपुर गांव के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त हुई कि एक बाइक में टकराते ही आग लग गई और वह जलकर खाक हो गई.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में रविवार को हसायन थाना क्षेत्र के बनवारीपुर गांव के पास तेज रफ्तार दो बाइकों में आमने-सामने की भीषण भिड़ंत हो गई. वहीं, इस घटना में बाइक सवार दो युवक गंभीर घायल हो गए. भिड़ंत इतनी जबरदस्त हुई कि एक बाइक में टकराते ही आग लग गई और वह जलकर खाक हो गई.

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां से उन्हें गंभीर हालत होने के कारण रेफर कर दिया गया.

ये है पूरा मामला
दरअसल, हाथरस के थाना हसायन क्षेत्र के गांव बनवारीपुर के पास सिकंदराराऊ से दवा लेने जा रहे बाइक सवार की दूसरी ओर से आ रही एक और बाइक सवार से भीषण भिड़ंत हो गई. रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद एक बाइक में आग लग गई, तो हादसे में दोनों युवक गंभीर घायल हो गए. फिलहाल युवक की बाइक जलकर खाक हो चुकी है पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में जुटी है. वहीं, घायलों को जिला अस्‍पताल रेफर कर दिया है.




लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों का टूट रहा है सब्र
उत्तर प्रदेश के मथुरा में रविवार सुबह प्रवासी मजदूरों के सब्र का बांध टूट गया. मथुरा में थाना फरह क्षेत्र में मजदूरों ने हाईवे पर जाम लगाकर आक्रोश व्यक्त किया. मजदूरों ने हंगामा किया और टायर रखकर आग लगा दी. नाराज मजदूरों का कहना था कि वह दो-तीन दिन से भूखे प्यासे हैं. उनके लिए कोई व्यवस्था नहीं की जा रही है. अब पैदल भी नहीं चलने दिया जा रहा है. गंतव्य तक पहुंचने के लिए वाहन भी उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं. करीब ढाई हजार मजदूर इस क्षेत्र में परेशान घूम रहे हैं. प्रशासन ने गाड़ियों की व्यवस्था नहीं कराई है, इससे नाराज होकर मजदूरों ने आग लगा दी और हाईवे पर जाम लगा दिया. मौके पर डीएम-एसएसपी समेत भारी पुलिस बल मौजूद है.
ये भी पढ़ें- आजमगढ़: कोरोना काल में सड़क पर थूकना पड़ा भारी, 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

UP-मध्‍य प्रदेश बॉर्डर पर प्रवासी मजदूर हुए बेकाबू, बैरिकेड तोड़ किया प्रवेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज