Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हाथरस में AAP नेता संजय सिंह पर स्याही फेंकी, आप कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज

    आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह पर हाथरस में काली स्याही फेंकी गई. (ANI)
    आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह पर हाथरस में काली स्याही फेंकी गई. (ANI)

    Hathras Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के हाथरस में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह (AAP Leader Sanjay Singh) पर स्याही फेंके जाने के बाद पुलिस और आप कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प. पुलिस लाठीचार्ज से माहौल तनावपूर्ण.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 5, 2020, 4:45 PM IST
    • Share this:
    हाथरस. यूपी के हाथरस में कथित गैंगरेप पीड़िता (Hathras Case) के परिजनों से मिलने पहुंच रहे नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस की झड़प थम नहीं रही है. आज एक नाटकीय घटनाक्रम में आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह (Sanjay Singh) के ऊपर सवर्ण समाज के समर्थकों ने काली स्याही फेंक दी. इसके बाद आप कार्यकर्ताओं के उग्र होने के बाद पुलिस ने लाठीचार्ज (Police Lathicharge) कर दिया. स्याही फेंके जाने को लेकर आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच झड़प हो गई.

    हाथरस में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह पर काली स्याही फेंकने का आरोप सवर्ण समाज के दीपक शर्मा पर लगा है. स्याही फेंकने को लेकर आप कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच तीखी झड़प हुई, जिसके बाद लाठीचार्ज होने की खबर है. आपको बता दें कि हाथरस कांड को लेकर जारी सियासी घमासान के बीच पुलिस ने आज राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी और भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद सहित 400 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है. रविवार को जयंत चौधरी और चंद्रशेखर आजाद अपने समर्थकों के साथ पीड़ित परिवार से मिलने बुलगढ़ी पहुंचे थे. जबकि जिला प्रशासन ने धारा 144 और महामारी एक्ट के तहत महज पांच लोगों को ही जाने की अनुमति दी थी. हालांकि दोनों ही नेता सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे. जिसके बाद जमकर हंगामा हुआ और पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया था.

    ये भी पढ़ें- योगी सरकार का बड़ा एक्शन, हाथरस में दंगों की साजिश रचने पर पुलिस ने दर्ज की FIR



    इस बीच, आज हाथरस पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर योगी सरकार को खुफिया जांच रिपोर्ट भेजी. इसमें हाथरस कांड के पीछे पूरे सूबे में सांप्रदायिक दंगे भड़काने की साजिश रचने का जिक्र किया गया है. इस रिपोर्ट के बाद योगी सरकार ने सोमवार को बड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. हाथरस के बहाने उत्तर प्रदेश में दंगे फैलाने की साजिश को लेकर यूपी पुलिस ने हाथरस के थाना चंदपा में बेहद गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज