लाइव टीवी

कचौड़ी खाने को लेकर दो समुदाय में विवाद, तनाव के बाद इलाके में पुलिसबल तैनात

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 5, 2019, 2:48 PM IST
कचौड़ी खाने को लेकर दो समुदाय में विवाद, तनाव के बाद इलाके में पुलिसबल तैनात
इलाके में तनाव के माहौल को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बलों की तैनाती की गई है. (वीडियो ग्रैब)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में एक दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर शुरू हुआ विवाद देखते ही देखते काफी बड़ा हो गया. छोटी सी बात से यह देखते ही देखते दो समुदाय के लोगों के बीच मारपीट का सबब बन गया.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) में दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया. मामूली विवाद से शुरू हुआ यह मामला जल्दी ही मारपीट में बदल गया. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ. मारपीट में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिसबल की तैनाती की गई है.

मामला हाथरस जिले के थाना कोतवाली सिकंदराराऊ क्षेत्र के मोहल्ला लोट कुआ का है. शुक्रवार की शाम यहां नाश्ते की दुकान पर कचौड़ी खाने को लेकर मोहल्ला नौ खेल थाना सिकंदराराऊ के युवकों और गांव फरीदाबाद थाना सिकंदराराऊ के लोगों के बीच विवाद हो गया. लेकिन उस वक्त वहां मौजूद आसपास के लोगों ने समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत करा दिया.

दो लोगों को गंभीर चोट
बाद में दोनों समुदाय के लोग फिर से आपस में लड़ गए और देखते ही देखते दोनों तरफ से लाठी-डंडे चलने लगे. इसके बाद पथराव भी शुरू हो गया. इस कारण मोहल्ले में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. मारपीट और पथराव में दो लोगों को गंभीर चोट आई है.

इलाके में पुलिस के साथ पीएसी की तैनाती
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के साथ मौके पर पंहुचे पुलिस क्षेत्राधिकारी सिकंदराराऊ राजीव कुमार और एसडीएम सिकंदराराऊ विजय कुमार शर्मा ने मोहल्ले में झगड़ा कर रहे लोगों को वहां से भगाया. इसके बाद पुलिस दोनों घायलों को उपचार के लिए सीएचसी सिकंदराराऊ ले गई. इलाके में तनाव को देखते हुए थाना पुलिस के साथ पीएसी बल को तैनात किया गया है.

(रंजीत सिंह की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

पति-पत्नी में हुआ था विवाद, बाद में साले ने जीजा को घर बुलाकर मारी गोली

खुद को ISRO का साइंटिस्ट बता कर ली शादी, पता चली सच्चाई तो पत्नी ने कराई FIR

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 12:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...