होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

Hathras Panchayat Chunav Result: हाथरस मतगणना स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, पुलिस ने भांजी लाठी

Hathras Panchayat Chunav Result: हाथरस मतगणना स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, पुलिस ने भांजी लाठी

हाथरस में पंचायत चुनाव मतगणना केंद्र में सोशल डिस्टेंसिंग नियम की जमकर धज्जियां उड़ीं.

हाथरस में पंचायत चुनाव मतगणना केंद्र में सोशल डिस्टेंसिंग नियम की जमकर धज्जियां उड़ीं.

Hathras Panchayat Chunav Result: हाथरस के एमजी पॉलिटेक्निक कॉलेज में बने मतगणना केंद्र पर कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर उड़ी धज्जियां. पुलिस को सोशल डिस्टेंसिंग का नियम पालन कराने को हल्का बलप्रयोग करना पड़ा.

हाथरस. पंचायत चुनाव की मतगणना के दौरान यूपी के कई शहरों में कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ रही हैं. सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के बावजूद इन स्थलों पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं हो रहा है. यूपी के हाथरस जिले के मतगणना स्थल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काउंटिंग एजेंट और प्रत्याशियों के समर्थक दीवार फांसदर काउंटिंग सेंटर की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं. हालात यहां तक खराब हुए कि पुलिस को इन समर्थकों को तितर-बितर करने के लिए हल्का बल प्रयोग करना पड़ा. मतगणना केंद्र पर एजेंट व प्रत्याशी एक दूसरे के ऊपर चढ़ते हुए आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जिले के कोतवाली सदर क्षेत्र में मतगणना के दौरान सैकड़ों की संख्या में पहुंचे समर्थकों को न तो कोरोना महामारी की परवाह है और न ही सुप्रीम कोर्ट के दिशा-निर्देशों की. हाथरस के एमजी पॉलीटेक्निक कॉलेज में बने मतगणना केंद्र पर पहुंचे प्रत्याशी, उनके समर्थकों और काउंटिंग एजेंट्स की भीड़ इतनी जबर्दस्त है कि पुलिस को इन्हें रोकने के लिए बल प्रयोग करना पड़ रहा है. जिला पुलिस प्रशासन को एमजी पॉलिटेक्निक कॉलेज के बाहर एकत्रित भीड़ को वहां से हटाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी.





इससे पहले खबर आई कि हाथरस के मुरसान स्थित मतगणना केंद्र पर चार मतगणना कर्मी कोरोना संक्रमित निकले हैं. कर्मचारियों के पॉजिटिव मिलते ही खलबली मच गई. इसके अलावा सासनी में भी काउंटिंग सेंटर पर मतगणना कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीमें मौके पर पहुंची.

Tags: Up panchayat chunav latest news, Up panchayat election result 2021

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर