अल्ट्रासाउंड कराने आई गर्भवती को डॉक्टर ने धक्के देकर बाहर निकाला

डॉक्टर भड़क गए और मरीज कल्पना को धक्का देकर अल्ट्रासाउंड रूम से बाहर निकाल दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 11:21 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 6, 2018, 11:21 PM IST
यूपी के हाथरस में एक गर्भवती महिला को एक चिकित्सक के धक्का देकर कमरे से बाहर निकालने का मामला सामने आया है. महिला अस्पताल में अल्ट्रासाउंड कराने आई थी पर डॉक्टर की इस हरकत के बाद गरीब महिला बिना अल्ट्रासाउंड कराये ही अस्पताल से जाने को मजबूर हो गयी.

दरअसल गांव फरोली निवासी पंकज शर्मा की पत्नी कल्पना शर्मा जो कि गर्भवती हैं. अपना अल्ट्रासाउंड कराने के लिए वह सुबह 8 बजे बागला जिला अस्पताल पहुंची और सबसे पहले पर्चा लगा दिया. लेकिन अल्ट्रासाउंड करने वाले डॉक्टर राजीव मोदी अपने समय से लेट 10 बजे पहुंचे और बिना पर्चा लिए ही अपनी मर्जी से मरीजों के अल्ट्रासाउंड करने लगे.

महिला के पति पंकज ने डॉक्टर से कहा कि में सबसे पहले आया हूं, आप मेरी पत्नी का अल्ट्रासाउंड कर दो. बस इसी बात पर डॉक्टर भड़क गए और मरीज कल्पना को धक्का देकर अल्ट्रासाउंड रूम से बाहर निकाल दिया. जब इस मामले में महिला अस्पताल के सीएमएस रूपेंद्र कुमार से बात की गई तो उन्होंने तत्तकाल डॉक्टर मोदी को वहीं बुला लिया और जानकारी मांगी.

ये भी पढ़ें: स्कूल के लेडीज टॉयलेट में लगे CCTV कैमरा का VIDEO वायरल, चार गिरफ्तार

डॉ. राजीव मोदी भड़क गए और मीडिया के कैमरे खींचने लगे और कहने लगे कि में अपनी मर्जी से मरीज देखता हूं. सीएमएस ने मरीज को दूसरे कैम्पस में लगे अल्ट्रासाउंड मशीन से अल्ट्रासाउंड करना चाहा. लेकिन फिर भी नहीं हो पाया, जिसके चलते मरीज का अल्ट्रासाउंड नहीं हो सका. सीएमएस ने स्वीकार किया कि चिकित्सक और मरीज के बीच कुछ विवाद हुआ था. मैं भी प्रयास कर रहा हूं कि मरीज का अल्ट्रासाउंड हो जाए.

ये भी पढ़ें: यूपी में 15 जुलाई से पॉलीथीन बैन, नियम तोड़ने पर 50 हजार रुपए तक का जुर्माना
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर