लाइव टीवी

हाथरस Lockdown के बीच एक घर में दर्जनों लोग पढ़ रहे थे नमाज, पुलिस को देख भागे, एक हिरासत में
Hathras News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 27, 2020, 10:24 PM IST
हाथरस Lockdown के बीच एक घर में दर्जनों लोग पढ़ रहे थे नमाज, पुलिस को देख भागे, एक हिरासत में
हाथरस में लॉकडाउन के दौरान एक घर मं दर्जनों लोग नमाज पढ़ते मिले, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

इस पूरे मामले में हाथरस (Hathras) के पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी, जिस पर इंस्पेक्टर कोतवाली को भेजा गया. एक मकान के अंदर लोग इकट्ठा थे, जो पुलिस को देखकर भाग निकले. एक युवक को हिरासत में लिया गया है. कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

  • Share this:
हाथरस. देश भर में जहां एक और कोरोना वायरस (COVID-19) जैसी गंभीर बीमारी से देशवासी जूझ रहे हैं. मुख्यमंत्री के आदेश के बाद मंदिर-मस्जिदों में लोगों का एकत्रित होना भी प्रतिबंधित है, वहीं हाथरस (Hathras) में मस्जिद के पास एक घर में दर्जनों की संख्या में एकत्रित होकर लोग नमाज (Namaz) पढ़ रहे थे. इसकी सूचना जैसे ही कोतवाली पुलिस को लगी, तो मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को देख कर नमाज पढ़ने लोग भागने लगे. मामले में पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में लिया है.

दरअसल कोरोना वायरस जैसी गंभीर बीमारी से अब अपना देश भी जूझ रहा है. वहीं इस बीमारी को रोकने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने पूरे देश में लॉक डाउन घोषित किया है. जिसके चलते लोग अपने घरों से नहीं निकल रहे हैं. वही मुख्यमंत्री के आदेश के बाद यूपी में मंदिर, मस्जिद आदि मैं लोगों का एकत्रित होना प्रतिबंधित है.

लेकिन इसके बावजूद हाथरस के कोतवाली सदर इलाके की मधु घड़ी में मस्जिद के पास एक घर में दर्जनों की संख्या में लोग नमाज पढ़ रहे थे. इसकी सूचना जैसे ही पुलिस को हुई. मौके पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस को देख नमाज पढ़ रहे लोग मौके से भागने लगे. इस दौरान पुलिस ने एक युवक को मौके से हिरासत में ले लिया. जिसके बाद पुलिस और लोगों में नोक-झोंक भी हुई. फिलहाल पुलिस युवक को हिरासत में लेकर अपने साथ थाने ले गई और कार्रवाई में जुटी हुई है.



इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक गौरव बंसवाल का कहना है कि पुलिस को सूचना मिली थी, जिस पर इंस्पेक्टर कोतवाली को भेजा गया. एक मकान के अंदर लोग इकट्ठा थे, जो पुलिस को देखकर भाग निकले. एक युवक को हिरासत में लिया गया है. कानूनी कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें:

मुलायम सिंह यादव के बेहद करीबी थे बेनी प्रसाद वर्मा, सपा की रखी थी बुनियाद

Lockdown में यूपी के 750 निजी शिक्षण संस्थाओं के हर कर्मचारी को मिले पूरा वेतन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 10:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading