होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /हाथरस : शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने बूढ़ी मां को मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

हाथरस : शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो बेटे ने बूढ़ी मां को मार डाला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिकंदराराव कोतवाली क्षेत्र के गांव अगराना में एक बेटे ने अपनी ही सत्तर वर्षीय वृद्ध मां की हत्या कर दी.

सिकंदराराव कोतवाली क्षेत्र के गांव अगराना में एक बेटे ने अपनी ही सत्तर वर्षीय वृद्ध मां की हत्या कर दी.

Hathras crime news: अगराना की रहने वाली 70 वर्षीय सूरजमुखी पत्नी जगवीर सिंह निवासी का शव मंगलवार को रसोई घर में पड़ा मिल ...अधिक पढ़ें

हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस स्थित सिकंदराराव कोतवाली क्षेत्र के गांव अगराना में 70 वर्षीय एक वृद्धा पर उसके पुत्र ने ही हमला कर दिया. हमला उस समय हुआ जब वह रसोई घर में काम कर रही थी. इस हमले में उसकी मौत हो गई. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतका के बड़े पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है. मौके पर डॉग स्क्वायड टीम भी बुलाई गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु हाथरस भेजा है.

जानकारी के मुताबिक, अगराना की रहने वाली 70 वर्षीय सूरजमुखी पत्नी जगवीर सिंह निवासी का शव मंगलवार को रसोई घर में पड़ा मिला. उसके सिर में किसी भारी चीज से प्रहार किया गया था. उसके सिर से खून भी बह रहा था. मृतका का पति जगवीर सिंह साधू हो चुका है. मृतका के तीन पुत्र हैं. मयंक उम्र 35 वर्ष, लोकेश व ललित यह तीनों पानीपथ हरियाणा में काम करते हैं. मयंक दो माह पूर्व पानीपत से अगराना आया था तथा अगराना में निवास कर रहा है. घटना के बाद पुलिस ने मयंक को गिरफ्तार कर लिया है.

लोगों ने बताया कि सोमवार की शाम मयंक ने इतनी शराब पी कि वह अपने घर के सामने बनी नाली पर कई घंटे बेहोशी की हालत में पड़ा रहा. सभी लोगों ने उसे शराब की हालत में देखा था. इसके बाद लोगों को जब सूरजमुखी की हत्या की जानकारी हुई तो वह हैरान रह गए. स्थानीय लोगों ने मां की हत्या के मामले में पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद पूरा गांव में शोक की लहर है.

ये भी पढ़ें- दिनदहाड़े 11वीं की छात्रा को अगवा कर ले गए बाइक सवार, बचाने में लहूलुहान हुए ताऊ

शराब के लिए मां से मांगता था पैसा
बताया गया है कि मयंक शराब का आदी था और शराब के लिए मां से ही पैसा मांगता था. पुलिस कोतवाल अशोक कुमार सिंह का भी कहना है कि मयंक ने ईंट पत्थर मारकर अपनी मां सूरजमुखी की हत्या कर दी. वह शराब का आदी था. उसे गांव के लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया है और उसे जेल भेजा जा रहा है.

हत्या के बाद पानीपत से गांव लौटे बेटे
वहीं वीरपाल पुत्र प्रेमचंद्र निवासी भूपालगढ़ी पुलिस चौकीदार ने कोतवाली में लिखाई रिपोर्ट में उल्लेख किया है कि गांव के लोगों ने बताया कि ईंट-पत्थर मारकर महिला की हत्या की गई है. मृतका के पुत्र मंयक के अलावा लोकेश और ललित पानीपत हरियाणा से गांव पहुंच चुके हैं. दोनों का कहना है कि पुलिस किसने बुलाई थी. घटना से ग्रामीणों में भारी रोष है.

ये भी पढ़ें- कमर में देसी तमंचा लगाकर घूम रही थी महिला टीचर, पहुंची सलाखों के पीछे, देखें VIDEO

मां के साथ करता था मारपीट
सीओ सिकंदराराऊ सुरेंद्र सिंह का कहना है कि युवक शराब पीने का आदी था. शराब के पैसे को लेकर अक्सर अपनी मां के साथ मारपीट करता था. कुछ दिन पूर्व भी पैसे न देने पर उसने बुजुर्ग मां को पीटा था. सोमवार की रात को भी वह शराब पीकर आया और अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगने लगा. मां ने जब पैसे देने से इंकार कर दिया तो नशे में धुत युवक ने पास ही पड़ी ईंट उठाकर मां के सिर पर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

Tags: Hathras news, UP police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें