लाइव टीवी

बसपा के पूर्व मंत्री ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- जरूरत पड़े तो मेरी कोठी को बना लें आइसोलेशन वार्ड
Hathras News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 24, 2020, 10:08 AM IST
बसपा के पूर्व मंत्री ने CM योगी को लिखा पत्र, कहा- जरूरत पड़े तो मेरी कोठी को बना लें आइसोलेशन वार्ड
रामवीर उपाध्याय की कोठी.

हाथरस के सादाबाद विधानसभा से बसपा विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने इस बाबत मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को चिट्ठी लिखी है.

  • Share this:
हाथरस. कोरोनावायरस (Coronavirus) जैसी संक्रामक बीमारी से बचाव व आइसोलेशन वार्ड (Isolation Ward) के लिए सरकारी अस्पतालों में जगह कम होने के कारण हाथरस के सादाबाद विधानसभा से बसपा विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) से उनके सिकंदराराऊ स्थित कोठी को आइसोलेशन वार्ड बनाने का आग्रह किया है. विधायक ने इस बाबत‍ एक पत्र मुख्यमंत्री और उत्तर प्रदेश शासन को भी आग्रह के साथ भेजा है.

दरअसल, कोरोनावायरस को लेकर हाथरस जिला प्रशासन सतर्क हैं. जिला चिकित्सालय में आइसोलेशन वार्ड में बेड की कमी के चलते अब जिला प्रशासन ने प्राइवेट अस्पतालों को आइसोलेशन वार्ड बनाने के लिए चिन्हित किया है. वहीं, जब यह बात हाथरस के सादाबाद विधानसभा क्षेत्र के मौजूदा विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय को पता चली तो उन्होंने कोरोना जैसी महामारी से बचाव के लिए अपने सिकंदराराऊ आवास रामवती कुंज को आइसोलेशन वार्ड बनाने की अपील की.

रामवीर उपाध्याय ने अपने आवास पर निशुल्क बिजली, पानी और अन्य जरुरी व्यवस्था करने की बात कही है. रामवीर उपाध्याय ने कहा, 'मैं भारतवर्ष का नागरिक होने के नाते आज जनपद में इस महामारी की आपदा से निपटने के लिए यदि आइसोलेशन वार्ड बनाने की जरूरत पड़ती है तो मेरे आवास रामवती कुंज को निशुल्क प्रयोग में लिया जा सकता है.' उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेजकर जगह का मुआयना कराकर यहां आइसोलेशन वार्ड तैयार करा सकते हैं. बिजली-पानी की व्यवस्था भी मैं ही कराऊंगा.




ये भी पढ़ें:

COVID-19 की वजह से यूपी में टला शराब की दुकानों आवंटन, लॉटरी की तिथि बढ़ाई गई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 9:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर