UP News: हाथरस में पूर्व प्रधान की गोलियों से भूनकर हत्या, ग्रामीणों ने किया रोड जाम

हाथरस में पूर्व प्रधान की गोलियों से भूनकर हत्या (Symbolic Pic)

एएसपी (ASP) प्रकाश कुमार ने भी ग्रामीणों को समझा कर यातायात सुचारु कराया गया है. पुलिस पंत चौराहा तथा घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक दुकान पर लगे सीसीटीवी (CCTV) कैमरों को खंगाल कर हत्यारों की पहचान करने में जुटी है.

  • Share this:
हाथरस. यूपी के हाथरस (Hathras) रोड स्थित गांव कमालपुर के पूर्व प्रधान (48) वर्षीय रामखिलाड़ी यादव की बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हमलावर घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. आक्रोशित ग्रामीणों ने सिकंदराराऊ-हाथरस रोड पर जाम लगा दिया. दो घंटे तक यातायात अवरुद्ध रहा. सीओ तथा कोतवाल ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया. मृतक के परिजनों ने पुलिस को तहरीर नहीं दी थी. बता दें कि मृतक रामखिलाड़ी यादव पूर्व में दो बार गांव कमालपुर के प्रधान रहे थे. वह अपने साथी मुनेश कुमार के साथ सिकंदराराऊ से गांव लौट रहे थे, जबकि मुनेश बाइक चला रहे थे.

हाथरस रोड पर बरामई नहर पुल पार करते ही पीछे से अपाचे बाइक पर दो हमलावर आए और फायरिंग कर दी. रामखिलाड़ी के पीठ में गोलियां लगीं, जिससे वह बाइक से नीचे गिर पड़े. इसके बाद हमलावरों ने जमीन पर गिरे रामखिलाड़ी के सिर में गोली मारी. उसके बाद हत्यारे अपनी मोटरसाइकिल से सिकंदराराऊ की ओर भाग गए. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े. मृतक के गांव से बड़ी संख्या में ग्रामीण व परिजन घटनास्थल पर आ गए.

UP: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने 2 अगस्त तक बढ़ाई अग्रिम जमानत की अवधि, बैंक वसूली और बेदखली पर लगी रोक

परिजनों की चीख पुकार से हाहाकार मच गया. ग्रामीणों ने सिकंदराराऊ-हाथरस रोड पर जाम लगा दिया. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल प्रवेश राणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस बल व पीएसी को बुला लिया गया. एएसपी प्रकाश कुमार ने भी ग्रामीणों को समझा कर यातायात सुचारु कराया गया है. पुलिस पंत चौराहा तथा घटनास्थल से कुछ दूरी पर एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर हत्यारों की पहचान करने में जुटी है.