हाथरस में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जलने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत

जानकारी के मुताबिक, हाथरस के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में गांव पोरा निवासी विचित्र कुमार गुप्ता पूरे परिवर के साथ अकराबाद के हसौना जगमोहनपुर गांव से शादी करके स्विफ्ट कार से वापस लौट रहे थे.

Prashant Kaushik | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 15, 2018, 9:46 AM IST
हाथरस में भीषण सड़क हादसा, जिंदा जलने से 4 लोगों की दर्दनाक मौत
दुर्घटनाग्रस्त कार
Prashant Kaushik | News18 Uttar Pradesh
Updated: December 15, 2018, 9:46 AM IST
हाथरस के सिकंदराराऊ में शुक्रवार देर रात हुए एक सड़क दुर्घटना में कार सवार 4 लोगों की जलने से मौत हो गई. कार सिकंदराराऊ कोतवाली के गांव पुरा से वापस लौट रही थी. सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मौत की सूचना मृतक के घर वालों को दे दी है. घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, हाथरस के सिकंदराराऊ कोतवाली क्षेत्र में गांव पोरा निवासी विचित्र कुमार गुप्ता पूरे परिवर के साथ अकराबाद के हसौना जगमोहनपुर गांव से शादी करके स्विफ्ट कार से वापस लौट रहे थे. लेकिन उनकी कार पोरा गांव से पहले सड़क पर अनियंत्रित होकर पलट गई. जिससे कार में भीषण आग लग गई.

कार चालक योगेश और विचित्र तो किसी तरह बच गए लेकिन कार में बैठी शशि पत्नी विचित्र, मोहित पुत्र विचित्र, प्रतीक्षा पुत्री विचित्र और योगेश की बेटी की कार में लगी आग में झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद चारों तरफ चीख पुकार मच गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर के सांसद का तंज- योगी खुद अपनी सीट तो बचा नहीं पाएं, दूसरों को चुनाव क्या जीता पाएंगे

कुंभ मेले से पहले प्रयागराज में आज होगा दुनिया के 71 देशों के राजनयिकों का संगम

सुर्खियां: योगी ने कहा- देश और सेना से माफी मांगें राहुल गांधी, प्राइमरी का टीचर कैसे बना इंटर कॉलेज का प्रबंधक
Loading...

क्वात्रोची या मिशेल के लिए तो राहुल ने नहीं किया देश की सुरक्षा से खिलवाड़: योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हाथरस से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2018, 9:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...