हाथरस: नाबालिग किशोरी को किडनैप कर गैंगरेप, तीनों नामजद आरोपी गिरफ्तार

मप्र के रीवा में परिचित ने ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया. (सांकेतिक तस्वीर)

मप्र के रीवा में परिचित ने ही लड़की के साथ दुष्कर्म किया. (सांकेतिक तस्वीर)

Hathras News: हाथरस एसपी के निर्देश पर पुलिस ने अपहरण और गैंगरेप का केस दर्ज कर लिया है. तीनों नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

  • Share this:
हाथरस. उत्तर प्रदेश के हाथरस (Hathras) में कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने 3 लोगों के खिलाफ अगवा करके गैगेरप (Kidnap and Gangrape) का मुकदमा दर्ज कराया है. कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के एक गांव की एक किशोरी ने कुछ युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया है. किशोरी का आरोप है कि थाना पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की. इसके बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसपी दफ्तर पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. एसपी के निर्देश पर इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव की किशोरी 29 मार्च को दोपहर 2 बजे खेत में शौच करने के लिए गई थी. उसका आरोप है कि इस दौरान वहां पर पहले से मौजूद दूसरे समुदाय के दो नामजद व एक अन्य व्यक्ति ने उसको दबोच लिया और कपड़ा डालकर बेहोश कर दिया. आरोप है कि बेहोश होने के बाद एक नामजद किशोरी को अपनी बहन के यहां ले गया. यहां पर दो नामजद व एक अन्य व्यक्ति ने किशोरी के साथ गलत काम किया. दूसरे दिन आरोपी किशोरी को गाड़ी में डालकर उसके गांव के पास छोड़ गया. घर पहुंच कर किशोरी ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना की पूरी जानकारी दी.

थाना पुलिस ने नहीं सुनी तो एसपी से लगाई गुहार

इसके बाद पीड़िता अपनी शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंची तो स्थानीय पुलिस ने उसकी सुनवाई नहीं की. जिस पर पीड़िता अपने परिवार व गांव के कुछ लोगों के साथ बृहस्पतिवार की सुबह एसपी दफ्तर पहुंची. एसपी को घटना की पूरी जानकारी दी. एसपी ने मामले में जांच कर कार्यवाही का भरोसा दिलाया. एसपी के निर्देशन पर इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर लिया गया.
तीनों आरोपियों को भेजा गया जेल

मामले में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हाथरस विनीत जयसवाल ने बताया है कि मामला मेरे संज्ञान में आया है. तत्काल प्रभाव से मामले में कानूनी कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी तीनों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज