हाथरस: बंदूक की नोंक पर छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप

हाथरस जिले में रविवार को एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है.

Prashant Kaushik | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 31, 2017, 4:47 PM IST
हाथरस: बंदूक की नोंक पर छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप
पीड़ित छात्रा की फोटो.
Prashant Kaushik | ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 31, 2017, 4:47 PM IST
हाथरस जिले में रविवार को एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यहां के एक कस्बे में शनिवार को 10वीं क्लास की छात्रा को अगवाकर 5 लोगों ने गैंगरेप किया. पीड़ित के परिजन ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है.

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पीड़िता ने बताया कि बंदूक की नोंक पर 5 आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता के मुताबिक शनिवार को जब वह स्कूल से लौट रही थी तो आरोपियों ने सहपऊ के जलेसर रोड पर कोहरे का फायदा उठाकर अगवा कर लिया.

पीड़िता ने बताया कि पूर्व जिला पंचायत सदस्य अपने साथियों के साथ उसे अगवा कर जंगल ले गया और वहां बंदूक का डर दिखाकर गैंगरेप किया. इनमें से तीन युवक छात्रा के ही गांव के थे, छात्रा ने उनको पहचान लिया.

छात्रा की हालत बिगड़ने पर आरोपियों ने उसको कार में लादकर गांव के पास ही फेंक दिया. छात्रा के मुताबिक युवकों के पास पर तमंचे व चाकू भी थे. वहीं किसी तरह घर पहुंचकर छात्रा ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

पुलिस ने पीड़ित लड़की की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद सभी आरोपी फरार है जिनकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं. बता दें, कि पीड़ित छात्रा गांव के पास ही इंटर काॅलेज से हाईस्कूल कर रही है.

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर