हाथरस: महिला को बेरहमी से पीटने वाली BJP सभासद का उसी थाने में सम्मान, जहां दर्ज है FIR

हाथरस दबंगई की आरोपी बीजेपी महिला सभासद का किया गया सम्मान
हाथरस दबंगई की आरोपी बीजेपी महिला सभासद का किया गया सम्मान

Hathras News: आरोप है कि पुलिस कप्तान की छवि को धूमिल करने के लिए सदर कोतवाल ने मकान पर कब्जा करने वाली बीजेपी (BJP) की सभासद को सम्मानित करा दिया. अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2020, 9:16 AM IST
  • Share this:
हाथरस. महिला को बेरहमी से पीटने और उसके मकान पर कब्ज़ा करने वाली बीजेपी (BJP) सभासद का सम्मान उसी कोतवाली में किया गया, जहां उसके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज है. जिलाधिकारी और पुलिस कप्तान की मौजूदगी में आरोपी बीजेपी सभासद का मिशन शक्ति के तहत सम्मानित कर प्रशस्ति पत्र दिया गया. जिसके बाद कांग्रेस ने सरकार पर निशाना साधते हुए कार्रवाई की मांग की है.

पिटाई का वीडियो वायरल होने का बाद दर्ज हुई थी FIR
आरोप है कि पुलिस कप्तान की छवि को धूमिल करने के लिए सदर कोतवाल ने मकान पर कब्जा करने वाली बीजेपी सभासद को सम्मानित करा दिया. अब इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है. गौरतलब है कि बीजेपी सभासद का महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी के ट्वीट करने के बाद बीजेपी सभासद पर कोतवाली में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था. सभासद की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद यूपी कांग्रेस ने वीडियो को ट्वीट कर कार्रवाई की मांग भी की थी. बावजूद उसके सदर कोतवाल ने उन्हें सम्मानित करवा दिया.

16 अक्टूबर की है घटना
गौरतलब है कि मदनगोपाल निवासी खातीखाना ने आरोप लगाया था कि 16 अक्तूबर को दोपहर तीन बजे बीजेपी सभासद बबिता वर्मा, पति दुर्गेश, पप्पन, बेवी और विजय निवासीगण गली भोजराज कोतवाली सदर हाथरस ने उसके मकान पर आकर कब्जा करने की कोशिश की, जिसमें वह किराए पर रह रहे हैं. इन लोगों ने वहां आकर तोड़फोड़ की और मारपीट की. इसका वीडियो भी वायरल हुआ था. इसके बाद बीजेपी सभासद और उसके पति सहित कई लोगों के खिलाफ मारपीट व तोड़फोड़ करने का मुकदमा कायम किया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज