हाथरस: शटर तोड़ बैंक में घुसे चोर, ATM तोड़ा, स्ट्रॉन्ग रूम तक पहुंचे

हाथरस में चोरों ने एक बैंक को अपना निशाना बना लिया. चोर शटर के ताले तोड़कर बैंक के अंदर घुसे और बैंक में लगे एटीम को तोड़कर लूट लिया. इसके बाद चोर स्ट्रॉन्ग रूम तक पहुंचे गए.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 28, 2017, 10:04 PM IST
ETV UP/Uttarakhand
Updated: December 28, 2017, 10:04 PM IST
हाथरस में चोरों ने एक बैंक को अपना निशाना बना लिया. चोर शटर के ताले तोड़कर बैंक के अंदर घुसे और बैंक में लगे एटीम को तोड़कर लूट लिया. इसके बाद चोर स्ट्रॉन्गरूम तक पहुंचे गए. लेकिन स्ट्रॉन्ग रूम खोल नहीं गए तो भाग गए. बैंक में चोरी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम ने छानबीन शुरू कर दी.

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कैलोरा चौराहा स्थित कैनारा बैंक की है. इस बैंक को चोरों ने अपना निशाना बनाया और मैन गेट का ताला तोड़कर बैंक में घुस गए. चोरों ने बैंक में लगी एटीएम मशीन को तोड़ दिया और स्ट्रांग रूम तक पहुंच गए. लेकिन स्ट्रांग रूम को खोल नहीं सके. सुबह जब लोगों ने बैंक के शटर के ताले टूटे देखे तो पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

चोरी के बारे में एएसपी अरविंद कुमार ने बताया कि फोन पर बैंक में चोरी होने की सूचना मिली. इस बारे में शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. बैंक के अंदर एटीएम था जिसे चोरों ने तोड़ा है. एटीएम ने कितना पैसा था, इसकी जानकारी नहीं है.

वहीं चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंचे बैंक के मैनेजर विवेक मिश्रा ने बताया कि चोरों ने क्या सामान चोरी किया है और कितनी नकदी यहां से ले गए हैं, इसका आंकलन चल रहा है.

बता दें, इसी क्षेत्र के बाजार में चोरों ने बुधवार को तीन किराने की दुकानों की छत काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. लेकिन पुलिस अभी तक उस चोरी के बारे में भी खुलासा नहीं कर सकी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर