हाथरस कांड: BJP सांसद बोले- जेल में किसी भी आरोपी से नहीं की मुलाकात, जेलर के आग्रह पर पी चाय

बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हाथरस जेल जाने की तस्वीर वायरल है.
बीजेपी सांसद राजवीर दिलेर की हाथरस जेल जाने की तस्वीर वायरल है.

सांसद राजवीर दिलेर (MP Rajveer Diler) कहना है कि वह किसी ज़रूरी काम से SSP के यहां गए थे. रास्ते में ही जेल भी है, जहां वह सिर्फ रुके थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 6, 2020, 10:11 AM IST
  • Share this:
हाथरस. अलीगढ़ मंडल के जिला हाथरस (Hathras) लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के (BJP) सांसद राजवीर दिलेर (MP Rajveer Diler) इस समय नए विवादों में घिर गए हैं. उन पर आरोप लग रहा है कि वह हाथरस कांड के चारों आरोपियों से मिलने जेल गए थे. सांसद इन सभी आरोपों को सिरे से नकार रहे हैं. उनका कहना है कि वह किसी ज़रूरी काम से एसएसपी के यहां गए थे. रास्ते में ही जेल भी है. वह वहां सिर्फ रुके थे. उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले से नहीं जोड़ा जाना चाहिए. मामले में सीबीआई जांच की सिफ़ारिश की जा चुकी है. उसस सब साफ़ हो जाएगा.

हाथरस के बीजेपी सांसद ने कहा, 'किसी जरूरी काम से मैं एसएसपी से मिलने उनके आवास पर गया था. मुझे वहां जाकर पता चला कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं, जिसके बाद मैं वहां से लौटने लगा तो रास्ते में ही जेल है. वहां पर कुछ कार्यकर्ता खड़े थे. उनसे मिलने के लिए मैं रुक गया. फ़िर वहां पर जेलर साहब आ गए और चाय पीने का आग्रह करने लगे, जिसके बाद मैं उनके साथ उनके ऑफिस चला गया. हाथरस वाले कांड के किसी आरोपी से मिलना या उनसे जोड़ने की बात निराधार है. मैं किसी आरोपी से मिलने नहीं गया हूं और न मैंने मिलने की कभी सोचा है, क्योंकि यह प्रकरण गंभीर है और मैं इन गंभीर प्रकरण से दूर रहता हूं. मेरी छवि न्याय व ईमानदार वाली है. आरोपियों से मिलने के आरोप निराधार हैं. मेरी छवि को धूमिल करने के लिए आरोप लगाए जा रहे हैं.





CBI जांच से सब कुछ हो जाएगा साफ
सांसद ने कहा कि उन्‍होंने मुख्यमंत्री से निवेदन किया था, वो मामले की सीबीआई जांच करा रहे हैं. बच्चे निर्दोष हैं या दोषी सब सीबीआई जांच में सामने आ जाएगा. इस प्रकरण से मुझे मत जोड़िए. मैं किसी से मिलने नहीं गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज