Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हाथरस केस: अब पीड़िता के परिवार की सुरक्षा में तैनात किए गए CRPF के 80 जवान

    आज से सी आरपीएफ संभालेगी पीड़िता के परिवार की सुरक्षा की कमान
    आज से सी आरपीएफ संभालेगी पीड़िता के परिवार की सुरक्षा की कमान

    Hathras Case: सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार को पीड़िता के परिवार को सुरक्षा देने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद अभी तक यूपी पुलिस पीड़ित परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रही थी. लेकिन रविवार से परिवार की सुरक्षा सीआरपीएफ के हाथों में होगी.

    • News18Hindi
    • Last Updated: November 1, 2020, 8:29 AM IST
    • Share this:
    हाथरस. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हाथरस (Hathras) जनपद के कोतवाली चंदपा के बुलगढ़ी गांव में सीआरपीएफ (CRPF) की 239 वटालियन का डेरा रहेगा. रविवार से सीआरपीएफ के 80 जवान पीड़िता के परिवार की सुरक्षा में तैनात रहेंगे. शनिवार को सीआरपीएफ के कमांडर मनमोहन सिंह रामपुर से हाथरस पहुंचे. उन्होंने कोतवाली चंदपा के प्रभारी लक्ष्मण सिंह व सीओ ब्रह्मा सिह रोहई से मुलाकात कर सीआरपीएफ जवानों के ठहरने के लिए जीएल महाविद्यालय का निरीक्षण किया. उसके बाद वे पीड़िता के गांव पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की व गांव का भ्रमण भी किया.

    सीआरपीएफ कमांडर ने किया निरीक्षण

    कमांडर मनमोहन सिंह ने कहा, 'अभी मैं आया हूं. कप्तान सहाब से मुलाकात कर ली है. अभी डीएम सहाब से मुलाकात करते हुए बातचीत करनी है. हमारे जवान आ जायेंगे. उनके रहने की व्यवस्था भी कर दी गई है. आज से गांव में जवानों की तैनाती कर दी जायेगी.' कमांडर ने पीड़िता के घर की सुरक्षा व्यवस्था का भी जायजा लिया. पीड़िता के घर लगे सीसीटीवी कैमरे वाले मशीन रूम को भी चेक किया. कोतवाली प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने कमांडर को कैमरों के बारे में जानकारी दी.



    गौरतलब है कि सीआरपीएफ की 239 वटालियन के 80 जवानों को पीड़िता के परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी गई है. बता दें सुप्रीम कोर्ट ने राज्य सरकार को पीड़िता के परिवार को सुरक्षा देने के निर्देश दिए थे, जिसके बाद अभी तक यूपी पुलिस पीड़ित परिवार की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रही थी. लेकिन रविवार से परिवार की सुरक्षा सीआरपीएफ के हाथों में होगी. इससे पहले हाथरस जिला प्रशासन ने पीड़ित परिवार के घर सीसीटीवी कैमरों के साथ ही मेटल डिटेक्टर मशीन लगवाई थी.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज