Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हाथरस कांड: प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार की मांगों और प्रश्नों को फेसबुक पर किया शेयर

    CBI जांच का हल्ला करके SIT की जांच क्यों जारी है (file photo)
    CBI जांच का हल्ला करके SIT की जांच क्यों जारी है (file photo)

    Hathras Gangrape: प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने दावा किया कि परिवार इस घटना की न्यायिक जांच और जिला मजिस्ट्रेट पर कार्रवाई चाहता है. प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार को भी सुरक्षा देने की मांग की है.

    • Share this:
    हाथरस. कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ शनिवार शाम को पीड़ित परिवार से करीब एक घंटे मुलाकात की और उनकी इस न्याय की लड़ाई में पूरा सहयोग देने का आश्वासन दिया. मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार की मांगों और प्रश्नों को फेसबुक पर शेयर किया और मांग की कि सुप्रीम कोर्ट के जरिए पूरे मामले की  न्यायिक जांच हो. इससे पहले प्रियंका गांधी ने कहा था कि पीड़ित परिवार को जब तक न्याय नहीं मिल जाता, हमारी लड़ाई जारी रहेगी. जहां-जहां अन्याय होगा, हम वहां जाएंगे. प्रियंका गांधी ने दावा किया कि परिवार इस घटना की न्यायिक जांच और जिला मजिस्ट्रेट पर कार्रवाई चाहता है. प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार को भी सुरक्षा देने की मांग की है.

    शेयर की ये मांगें और प्रश्न

    प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवार की मांगों और प्रश्नों को शेयर करते हुए लिखा कि उनकी मांग है कि हाथरस डीएम को सस्पेंड कर किसी बड़े पद पर न लगाया जाए. हमारी बेटी के शव को बगैर हमसे पूछे पेट्रोल से क्यों जलाया गया? हमें बार-बार गुमराह किया, धमकाया क्यों जा रहा है? हम इंसानियत के नाते चिता से फूल चुनकर लाए, मगर हम कैसे माने कि यह शव हमारी बेटी का है भी या नहीं?






    हर आंसुओं का जवाब सरकार को देना होगा

    इसके बाद प्रियंका गांधी ने लिखा कि इन प्रश्नों के उत्तर पाना इस परिवार का हक है. उत्तर प्रदेश सरकार को ये जवाब देना पड़ेगा. मां का दर्द समझती हूं. न्याय मिलने तक इनके साथ खड़ी रहूंगी. इनके हर आंसुओं का जवाब सरकार को देना होगा.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज